युवती के भाई का दोस्त ही निकला उसका का बलात्कारी, गिरफ्तार गया जेल



जौनपुर। जफराबाद थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती के साथ उसके भाई के दोस्त ने तीन माह पूर्व दुष्कर्म किया। मामले ने तब तूल पकड़ा जब पीड़िता गर्भवती हो गई। पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने नामजद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।
पीड़िता के पिता ने विगत 19 जनवरी को थाने में तहरीर दी। आरोप लगाया कि महरूपुर निवासी प्रदीप सरोज उसके पुत्र का मित्र है। वह अक्सर उसके घर आता-जाता था। करीब तीन माह पूर्व वह पुत्र के साथ खेत में सिंचाई करने गया था। 23 वर्षीय उसकी पुत्री घर में अकेली थी। उसी समय प्रदीप सरोज घर पहुंचा और पुत्री के साथ दुष्कर्म किया और उसे गर्भपात के लिए गोली खिला दी।
लोकलाज की वजह से पुत्री ने स्वजन को यह बात नहीं बताई। पुत्री को एक सप्ताह पूर्व पेट में दर्द की शिकायत पर डॉक्टर को दिखाया गया तो गर्भवती होने का पता चलते ही पैरों तले जमीन खिसक गई। तब पूछने पर उसने आपबीती बताई। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने नामजद आरोपित के विरुद्ध दुष्कर्म व गर्भस्थ शिशु को मारने की कोशिश की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।
थाना प्रभारी निरीक्षक सुरेंद्र नाथ सिंह ने बुधवार को आरोपित प्रदीप कुमार सरोज को मिले सुराग पर गिरफ्तार कर लिया। थाने लाकर जरूरी लिखापढ़ी के बाद पुलिस ने गुरुवार को आरोपित का चालान कर दिया। मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया है।

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस प्रशासन और दीवानी न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग, न्यायाधीश हुए सुरक्षा विहीन

मछलीशहर (सु) संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने के लिए दावेदारो की जाने क्या है स्थित, कौन होगा पार्टी के लिए फायदेमंद