समीक्षा बैठक में डीएम रविन्द्र कुमार मांदड़ ने शहर की सड़को को मार्च के अन्दर मरम्मत करने का दिया शख्त आदेश


जौनपुर। जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार मांदड़ ने शहर की सड़कों के सम्बंध में मीटिंग हॉल में अधिकारियों के साथ  बैठक की। उन्होंने निर्देश दिया कि जोगियापुर तक डिवाइडर को पेंट कराया जाये। अम्बेडकर तिराहे से कलेक्ट्रट तिराहा, एक्सिस बैंक तक तिराहे तक के समस्त कार्य 21 मार्च तक पूर्ण करने के निर्देश एक्सईएन जल निगम सचिन सिंह को दिया। जोगियापुर पुल से सद्भावना तिराहे तक सड़क मरम्मत का कार्य 27 मार्च तक करने के निर्देश दिए गए। सद्भावना तिराहे से चांद मेडिकल होते हुए कुत्तूपुर चौराहे तक सीवर के कनेक्शन का कार्य 01 महीने के भीतर पूर्ण कर लिया जाए।      
मछलीशहर पड़ाव से नईगंज तिराहे तक की सड़क के संदर्भ में एक्सइएन जल निगम के द्वारा बताया गया कि 05 दिन के भीतर सीवर के कार्य पूर्ण कर लिए जाएंगे और उसके उपरांत एक्सईएन पीडब्ल्यूडी को सड़क मरम्मत का कार्य करेंगे। बदलापुर पड़ाव से लेकर कलीचाबाद तिराहे तक की सड़क को एक हफ्ते के भीतर बनाने के निर्देश एक्सईएन जल निगम को दिए।     
जिलाधिकारी ने सभी सम्बंधित अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए कि जो भी निर्देश दिए जा रहे हैं उनका कड़ाई से पालन करें और धरातल पर कार्य दिखना चाहिए  अन्यथा जिम्मेदारी तय की जाएगी। बैठक में अधिशासी अधिकारी नगर पालिका पवन कुमार, पुरुषोत्तम प्रोजेक्ट इंजीनियर नमामि गंगे, एई पीडी पीडब्ल्यूडी विकास गुप्ता,  सचिन सिंह एक्सईएन जल निगम सहित अन्य उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

जौनपुर संसदीय क्षेत्र में 12 मछलीशहर मे एक पर्चा हुआ निरस्त