विश्व का सबसे बड़ा भ्रष्टाचार है इलेक्ट्रोलर बाण्ड,भाजपा ने सबसे बड़े भ्रष्टाचारी को जौनपुर से बनाया प्रत्याशी - अजय राय


जौनपुर। इलेक्ट्रोलर बाण्ड के मुद्दे को उठाते हुए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने भाजपा पर सवाल दागते हुए भाजपा नेतृत्व को कटघरे में खड़ा किया है। उनका सीधा आरोप है कि इलेक्ट्रोलर बाण्ड के जरिए भाजपा ने जो भ्रष्टाचार किया है।अब वह सही साबित हो रही है। सर्वोच्च न्यायालय को मैं धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने सही समय पर सही और ठोस निर्णय लिया है।
सर्वोच्च न्यायालय के बार-बार कहने के बावजूद एसबीआई अलग-अलग डाटा दें रहा परंतु सर्वोच्च न्यायालय के दबाव के बाद सरकार को झुकना पड़ा।
उक्त बातें उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय राय जौनपुर स्थित पारा कमाल में मीडिया से बातचीत के दौरान कही श्री राय पूर्व विधायक नदीम जावेद की मां के निधन के उपरांत परिवारजनों को सान्त्वना देने और मृत आत्मा की शान्ति के लिए शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे थे।
मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की भ्रष्टाचारी निति जगज़ाहिर है उन्होंने कहा कि जौनपुर में भाजपा का घोषित प्रत्याशी इसका उदाहरण है जिसके ऊपर भ्रष्टाचार का गम्भीर आरोप हैं हज़ारों करोड़ रुपए के गबन के आरोप में जांच जिसपर चल रही हो उसे जौनपुर से प्रत्याशी बनाकर उच्च सदन में भेजने की तैयारी कर रही जिसे जौनपुर की जनता कभी पूरा नहीं होने देगी, उन्होंने कहा कि अजय मिश्रा टेनी जिसके ऊपर अनेकों किसानों की हत्या का आरोप है देश भर में किसान आंदोलित थे परंतु सारे बिन्दुओं को दरकिनार कर अजय मिश्रा टेनी को प्रत्याशी बना दिया मोदी जी के इस अंहकार को जनता पहचान चुकी जिसका जवाब आने वाले लोकसभा चुनाव में देगी।
अमेठी में राहुल गांधी जी के चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि न सिर्फ अमेठी की बल्कि समूची उत्तर प्रदेश की जनता चाहती है कि राहुल गांधी जी अमेठी से चुनाव लड़ें उन्होंने कहा कि अमेठी की वर्तमान सांसद स्मृति ईरानी की कथनी और करनी में अंतर है उन्होंने पूरे पांच साल सिर्फ भाषणबाजी की, जनता से जुड़ी मूलभूत सुविधाओं से उनका कोई लेना-देना नहीं है उन्होंने वादा किया था कि मोदी जी की सरकार बनने पर 13 रूपए किलो चीनी दी जाएगी आज चीनी का रेट क्या है जनता को बखूबी पता है,उन्होंने कहा कि वाराणसी में भी इसबार मोदी लहर की हवा निकल जाएगी।
उन्होंने आगे कहा कि इस बार नफ़रत हारेगी और मुहब्बत जीतेगी इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी इस मौके पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव सत्यवीर सिंह, पंकज सोनकर, जिला अध्यक्ष फैसल हसन तबरेज, विशाल सिंह हुकुम,शिखर द्विवेदी, अनुराग राय, राकेश सिंह डब्बू, नीरज राय, जयमंगल यादव,प्रमोद सिंह, शेर बहादुर सिंह, होज़ैफा खान, वामिक रियाज़, गौरव सिंह सनी, राकेश मिश्रा,सद्दाम शमसाद, शासांक सोनकर, अंकुल मौर्या, जुल्फी खान, मुफ्ती मेंहदी आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की चौथी सूची जारी, जानें किसे कहां से लड़ा रही है पार्टी, देखे सूची