जौनपुर में ढाबा मैनेजर हत्याकांड के पांच हत्यारे 24 घन्टे के अन्दर पहुंचे सलाखों के पीछे,दो मुख्य अभियुक्त अभी पुलिस पकड़ से है दूर

जौनपुर।  जनपद के थाना गौराबादशाहपुर क्षेत्र में जौनपुर आजमगढ़ मार्ग पर चोरसंड गांव में संचालित लकी ढाबा पर 30/31 मार्च की आधी रात को ढाबा के प्रबंधक शहजाद पुत्र अनवर निवासी मैनीपुर लाल दरवाजा थाना क्षेत्र कोतवाली जौनपुर की बदमाशो ने गोली मारकर हत्या कर दिया और फरार हो गये थे। इस हत्याकांड का अनावरण पुलिस ने 24 घन्टे के अन्दर करते हुए हत्याकांड में शामिल पांच अभियुक्तो को गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जे से घटना के समय प्रयुक्त कार और मोबाइल आदि बरामद करते हुए थाने में हत्याकांड को लेकर दर्ज मुकदमा मुअसं 65/24 धारा 302 भादवि के तहत जेल की सलाखो के पीछे पहुंचा दिया है।
यहा बता दें कि बीते 30/31 मार्च की आधी रात लगभग 12 बजे के आसपास हतयारे बदमाश लकी ढाबा पर गये और वहां पर शराब पीने लगे। मैनेजर शहजाद ने उन्हे शराब पीने से मना किया तो नाराज होकर पहले ढाबे से चले गए फिर लौट कर आये और गोलियों से मैनेजर शहजाद को भून कर फरार हो गए। घायलावस्था में शहजाद को उपचार के लिए अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। घटना की खबर मिलने पर एसपी एएसपी सहित सीओ और थाने की पुलिस घटनास्थल का निरीक्षण किया और ढाबा मालिक शफकत एजाज सिद्दीकी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर बदमाशो की तलाश शुरू कर दी। एसपी ने गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दिया।
घटना के अनावरण और बदमाशो की गिरफ्तारी के बाबत अपर पुलिस अधीक्षक नगर बृजेश कुमार ने बताया कि हत्यारो की तलाश में लगी पुलिस टीम ने एक अप्रैल को दिन में साढ़े 12 बजे के आसपास मुखबिर की सूचना पर हत्याकांड में शामिल बदमाशो को थाना केराकत क्षेत्र स्थित गोड़हरा पुलिया के पास से अभियुक्त गण 1.राहुल चौरसिया पुत्र चन्द्रिका चौरसिया निवासी मुरारा थाना केराकत, 2.अफरोज पुत्र मो0 इद्ररीश निवासी बगथरी थाना गौराबादशाहपुर 3. विकास यादव पुत्र श्रीराम यादव निवासी बगथरी थाना गौराबाशाहपुर  4. प्रदीप उर्फ सुपक गुप्ता पुत्र धर्मेन्द्र गुप्ता निवासी मुरारा थाना केराकत 5. विशाल कन्नौजिया पुत्र बिरजू कन्नौजिया निवासी भदेवरा थाना गौराबादशाहपुर जौनपुर को गिरफ्तार कर लिया गया इनके पास से हत्याकांड के समय प्रयुक्त कार स्विफ्ट डिजायर रजिस्ट्रेशन नं0 UP 62 AM 9333 सहित मोबाइल आदि बरामद करते हुए दर्ज मुकदमा उपरोक्त में जेल की सलाखों के पीछे डाल दिया गया है। पुलिस के अनुसार घटना में शामिल दो मुख्य अभियुक्त चंदन सिंह पुत्र प्रभु सत्यवादी सिंह  एवं पंकज चौरसिया पुत्र राम नयन चौरसिया दोनो निवासी मुरारा थाना केराकत जौनपुर की तलाश जारी है। इनका नाम गिरफ्तार बदमाशो ने बताया है। जल्द ही गिरफ्तारी कर असलहा आदि बरामद किया जाएगा। 

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम