जल्दम घोषित हो सकती है भाजपा की नई टीम, ये चेहरे होंगे शामिल



नयी टीम को लेकर सीएम योगी आदित्य नाथ एवं प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव के बीच हो चुका है मंथन  

लखनऊ । कोरोना संकट के बीच राजनीतिक गतिविधियाँ सामान्य दिनों की तुलना में कम हो गयी थी। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी उप्र में नई टीम की घोषणा भी नहीं हो सकी। दरअसल उम्मीद की जा रही थी कि उत्तर प्रदेश भाजपा की नई टीम का एलान होली के बाद होगा लेकिन कोरोना संकट के कारण इसे टाल दिया गया। लेकिन अब जल्द ही एलान होने की संभावना है।

सूत्रों के मुताबिक, भाजपा यूपी की नई टीम का एलान जल्द हो सकता है। यूपी में भाजपा की टीम की घोषणा की जल्दी इस लिए भी है कि 2022 में प्रदेश में चुनाव है, जिसकी तैयारियों के लिए नई टीम को तैयार किया जाना है। बता दें कि यूपी में सीएम योगी आदित्‍यनाथ के साथ टीम को लेकर मंथन हो चुका है।

जानकारी के मुताबिक, प्रदेश भाजपा की टीम में जिन नामों के शामिल होने की चर्चा है, उसमें सुनील बंसल, विजय बहादुर पाठक और विद्यासोगर सोनकर, गोविंद नारायण शुक्ला और पंकज सिंह आदि के नामों की चर्चा है। कहा जा रहा है कि नई टीम में सिर्फ 20 फीसदी बदलाव ही होगा, 80 फीसदी चेहरे पुराने ही नजर आएंगे।
वहीं यूपी में 2022 में चुनाव हैं, ऐसे में चुनाव के मद्देनजर ही टीम का गठन होगा। पार्टी में नए चेहरों को भी मौका दिया जा सकता है। कई पद खाली पड़े हैं, जिनकी जिम्मेदारी नए चेहरों को मिलने की संभावना है।
बता दें कि यूपी के दिग्गजों की केंद्रीय टीम में भी अच्छी भूमिका होती है। ऐसे में यूपी से कई नाम राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की टीम में भी हो सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक, पार्टी का फोकस खाली जगहों को भरने पर रहेगा।



Comments

Popular posts from this blog

पुलिस प्रशासन और दीवानी न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग, न्यायाधीश हुए सुरक्षा विहीन

एंटी करप्शन टीम के हत्थे चढ़ा चपरासी ढाई लाख रुपए घूस ले रहा था चपरासी सहित एसीओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मछलीशहर (सु) संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने के लिए दावेदारो की जाने क्या है स्थित, कौन होगा पार्टी के लिए फायदेमंद