मशाल जला कर कांग्रेसियो ने युवाओं के लिए मांगे रोजगार



जौनपुर।   नौजवानों को रोजगार दो अभियान के तहत  9 अगस्त को 9 बजकर 9 मिनट पर जौनपुर में युथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पुरानी बाजार से मशाल जुलूस निकालकर केंद्र सरकार और राज्य सरकार के खिलाफ नारे लगाये ।
 जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष फैसल हसन तबरेज एवं यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष सत्यवीर सिंह के नेतृत्व में नौजवानों ने हाथ में मशाल लेकर जुलूस निकाला ।
जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष फैसल तबरेज ने कहा कि 2014 के चुनाव में नरेंद्र मोदी ने नौजवानों से वादा किया था कि सत्ता में आने के बाद हर वर्ष दो करोड़ नौजवानों को रोजगार दिया जाएगा ,लेकिन वह वादा उनका जुमला साबित हुआ आज भी नौजवान बेरोजगार टहल रहा है।
 यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष सत्यवीर सिंह ने कहा  कि आज नौजवान आत्महत्या करने को विवश है दर-दर की ठोकरें खा रहा है यदि सड़क पर उतरकर अपनी आवाज के माध्यम से सरकार से सवाल पूछता है तो सिर्फ पुलिस की लाठी ही उसको नसीब होती है ।
सत्ता के दम पर पुलिस के माध्यम से नौजवानों पर आए दिन बर्बरता पूर्वक लाठी चलाई जाती है और नौजवानों के ऊपर मुकदमे लाद कर उनके भविष्य को खराब करने का काम केंद्र और राज्य सरकार कर रही है ,अभी तो  नौजवानों ने ताली और थाली बजा कर दीया मशाल जला रहा है लेकिन यदि नौजवानों को रोजगार सृजन की व्यवस्था नहीं होती है तो जल्द ही नरेंद्र मोदी का घर घेरने का काम हिंदुस्तान का नौजवान करेगा । 
इस अवसर पर भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के अध्यक्ष शिखर द्विवेदी तौकीर खान दिल्लू, साजिद मानू ,सृजन सिंह , सत्यम श्रीवास्तव , सरवर अहमद ,विपिन वर्मा , राजकुमार गुप्ता सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया