मंडलीय बैठक में युवाओं ने विभिन्न दलों को छोड़ थामा बसपा का दामन

 

 जौनपुर।  जनपद मुख्यालय पर बसपा की  आयोजित मण्डल स्तरीय मीटिंग में प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व सांसद मुनकाद अली ने जफराबाद विधानसभा के युवाओं को बसपा में शामिल कराया । इस अवसर पर बसपा के जिला सचिव डा जेपी सिंह के आह्वान पर बड़ी संख्या में लोगों ने बसपा की सदस्यता ग्रहण किया।  प्रमुख रूप से अतुल शुक्ला, सुशील शुक्ला, मनीष शुक्ला, आशीष सिंह, दीपक सिंह, प्रमोद सिंह, पंकज सिंह, गोपाल सिंह, रूपेश सिंह आदि युवाओं ने विभिन्न दलों को छोड़कर बसपा की सदस्यता ग्रहण किया। युवाओं ने  अपने विचारों को प्रगट करते हुए कहा कि आगामी चुनावों में हम सब बसपा प्रत्याशी को जिताने का कार्य करेंगे। जिलाध्यक्ष और कोऑर्डिनेटर ने माला पहनाकर स्वागत किया।
इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष मुनकाद अली ने प्रदेश में होने वाले उप चुनाव की चर्चा करते हुए जनपद जौनपुर की मल्हनी विधानसभा पर अपने बयान का फोकस करते हुए कार्यकर्ताओं से अपील किया कि वह पूरी ताकत के साथ मल्हनी मे लग जाये और बहन जी के हाथ को मजबूत करने के इस सीट पर बसपा का काबिज कराये। 
जिला सचिव डा जेपी ने अपने सम्बोधन में अपने नेतृत्व को आश्वस्त किया कि बसपा का हर एक कार्यकर्ता पार्टी के आदेश निर्देश के क्रम में अपनी पूरी शक्ति के साथ पार्टी को विजय दिलाने के लिए लगेगा। साथ यह भी कहा कि बसपा के साथ युवाओं का तेजी से जुड़ना खासा शुभ संकेत है। 

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया