सरायख्वाजा थाना क्षेत्र में फिर गूंजी गोलियों की तड़तड़ाहट,जीवन मौत के बीच जूझ रहा है घायल

 
जौनपुर। थाना सरायख्वाजा क्षेत्र स्थित ग्राम लालमन पुर में आज फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाका दहशत जदा हो गया इस गोली कान्ड में जख्मी युवक अस्पताल में जीवन मौत के बीच संघर्ष कर रहा है। पुलिस वही पुरानी लीक पीटते हुए मुकदमा दर्ज कर अभियुक्त के तलाश का दावा कर रही है। इस तरह थाना क्षेत्र में दो दिन लगातार गोली बारी की घटना ने थाना प्रभारी की कार्यशैली को कटघरे में खड़ा करती है। 
यहाँ बतादे कि आज सोमवार को सुबह लालमनपुर गांव के प्रधान रामा शंकर यादव का पुत्र शनि ने मामूली विवाद को लेकर अपने पड़ोसी बबलू पुत्र श्री राम यादव के उपर अपने पिता के नाम की लाइसेंसी असहले से फायर झोंक दिया। संयोग ही रहा कि गोली बबलू के जांघ में लगी। गोली मारने के बाद शनी तो फरार हो गया और बबलू खून से लथपथ छटपटाने लगा परिजन उसे तत्काल अस्पताल ले गये। जहां उपचार चल रहा है। 
घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण कर तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया अब अभियुक्त की तलाश करने का दावा कर रही है लेकिन समाचार प्रेषण तक पुलिस के हाथ अभियुक्त तक नहीं पहुंचे थे।
इसके पहले बीते 18 अक्टूबर को जमुनी पुर गांव में रात्रि के समय गोली कान्ड हुआ जिसमें एक युवक की मौत हो गयी पुलिस इसके बदमाशो का पता नही लगा सकी तभी दूसरे दिन फिर गोली कान्ड हो गया। 
इससे यह संकेत मिलता है कि यहां पर तैनात थाना प्रभारी अपराध एव अपराधियों के प्रति कितने लापरवाह एवं गैर जिम्मेदार है। जो भी हो लेकिन लगातार हो रहे गोली कान्ड से पूरा इलाका दहशत के साये में आ गया है।  

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल