बड़े दबाव के बाद बलिया हत्या काण्ड का मुख्य अभियुक्त पहुंच गया सलाखों के पीछे



बलिया के दुर्जनपुर हत्याकांड के मुख्य आरोपित धीरेंद्र सिंह को पुलिस ने बलिया के जिला न्यायालय में भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच पेश किया गया। जिला न्यायालय के चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट ने धीरेंद्र सिंह को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।
बता दे कि बलिया कांड के मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह को राजधानी लखनऊ के पालीटेक्निक चैराहे के पास से बीते रविवार को गिरफ्तार करने के बाद एसटीएफ उसे लेकर सड़क मार्ग से भारी सुरक्षा-व्यवस्था के बीच बलिया कोतवाली पहुंची। एसटीएफ ने धीरेंद्र सिंह को बलिया कोतवाली में मौजूद डीआईजी सुभाष चंद दुबे व एसपी देवेंद्र नाथ के सुपर्द किया, जहां उसका मेडिकल कराया गया, जिसके बाद उसे हवालात में बंद कर दिया गया। इस दौरान धीरेंद्र सिंह की निगरानी के लिए भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई, जिसमे 11 इंस्पेक्टर, 60 दीवान, दो सौ सिपाही व 40 महिला कांस्टेबलों की ड्यूटी लगाई गई।

इसके अलावा दुर्जनपुर गांव में हुए इस हत्याकांड के दो और आरोपितों को रविवार देर शाम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस मामले के मुख्य आरोपित धीरेंद्र प्रताप सिंह को एसटीएफ ने सुबह लखनऊ में गिरफ्तार किया था। दोपहर में बलिया पुलिस ने नामजद दो अन्य आरोपितों संतोष यादव व अमरजीत यादव को कोतवाली के वैशाली क्षेत्र से पकड़ा था। देर शाम अज्ञात आरोपितों में उपेंद्र चैधरी व संदीप वर्मा को दुर्जनपुर से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने घटना के दौरान घायल होकर अस्पताल में भर्ती धर्मेन्द्र सिंह व अजय सिंह को भी आरोपित बनाते हुए जिला अस्पताल में ही हिरासत में ले लिया।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल