देश को साम्प्रदायिक शक्तियों से सावधान रहने की है जरूरत - दिग्विजय सिंह



वाराणसी- कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह शनिवार को एक निजी दौरे पर वाराणसी पहुंचे।शहर में पहुंचते ही सबसे पहले उन्होंने काशी विश्वनाथ मंदिर में मत्था टेका। इसके बाद स्थानीय पदाधिकारियों के साथ अनौपचारिक मुलाक़ात की। मीडिया से बातचीत के दौरान दिग्गी राजा ने किसान आंदोलन से लेकर हालिया चुनावों में कांग्रेस के प्रदर्शन पर खुलकर अपनी राय रखी।
इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार को किसानों और मजदूरों की समस्या को प्राथमिकता पर हल करना चाहिए। आंदोलन के पीछे कांग्रेस का हाथ जैसी ख़बरों को ख़ारिज करते हुए उन्होंने कहा कि किसानों के साथ किसी तरह का षडयंत्र न हुआ है और न ही होगा। जनभावना किसानों के साथ है।
उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार के गैर जिम्मेदाराना हरकतों के कारण किसान आंदोलन करने पर मजबूर हैं। अगर सरकार किसान बिल को पास करने से पहले ही उस विचार करती तो आज ये नौबत ही नहीं आती।
हैदराबाद में मिली बीजेपी को सफलता पर बोलते हुए दिग्गी राजा ने कहा कि इस देश मे साम्प्रदायिकता का जहर फैलाया गया है। कट्टरपंथी हिन्दू और कट्टरपंथी मुश्लिम दोनों मिलकर चुनाव लड़ते है। ये हमने बिहार में भी देखा यूपी में भी देखा और यही हैदराबाद में भी हुआ। उन्होंने कहा कि देश को साम्प्रदायिक शक्तियों से सावधान रहने की जरूरत है। ये शक्तियां देश को खोखला बना रही हैं।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने