संविधान को कमजोर करने की साजिश कर रही है भाजपा सरकार - प्रदीप नरवाल


 जौनपुर। कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के राष्ट्रीय सचिव व कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग उत्तर प्रदेश के प्रभारी प्रदीप नरवाल ने केराकत विधानसभा की उदयचंदपुर ग्राम सभा में आयोजित "संविधान चौपाल" में दलित समाज के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बाबा साहब भीमराव आंबेडकर ने हमें यह अधिकार दिया है कि हमारे देश का एक कमजोर आदमी देश के सबसे ताकतवर आदमी से भी अपने हक की लड़ाई लड़ सकता है,लेकिन भाजपा सरकार संविधान को कमजोर करने की साजिश रच रही है और उसी योजना के क्रियान्वयन पर कार्य कर रही है।अब दलित समाज जाग चुका है और भाजपा सरकार को अपने नापाक इरादों में कामयाब नहीं होने देगा।भाजपा के लोग नफरत का बीज बोकर देश के अन्नदाता किसान और युवाओं और दलितों का उत्पीड़न कर उनके खून से सीच कर नफरत का पौधा उगाने चाहते हैं। लेकिन अब कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता जाग उठा है और उस नफरत के पौधे को पनपने नहीं देगा आज संविधान रक्षा के लिए देश का प्रत्येक नागरिक व दलित समाज के लोग खड़ा हो गये  है ।
उसी क्रम में उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अनुसूचित जाति विभाग के प्रदेश महासचिव पंकज सोनकर ने कहा कि उत्तर प्रदेश के दलित व जनपद जौनपुर के दलित समाज के उपर हो रहे अत्याचार के खिलाफ हम जनपद के प्रत्येक ग्राम पंचायत तक जाएंगे और दलित उत्पीड़न के खिलाफ लड़ेंगे।
 कार्यक्रम में प्रमुख रूप से सुरेंद्र कुमार बाबा,डा.राकेश, विकास शाण्डिल्य, सत्यवीर,सूरज कुमार,शैलेन्द्र कुमार,अक्षय कुमार,शिखर, नन्दलाल गौतम, गुलाबचंद,अगनू मास्टर,जंगीराम, मुन्नर राम,पंकज प्रधान, पन्नालाल, रामप्रवेश, डॉ. संतोष कुमार,सुभाष कुमार, अमरबली भास्कर,आशीत कुमार, धर्मेंद्र कुमार, अरविंद कुमार निराला,सुरेश कुमार,बनारसी,राजेंद्र प्रसाद ड्राइवर,सुख्खन,बेचन वर्मा, सुनील सोनकर, सिकंदर सोनकर, माही सोनकर, सचिन कुमार, श्यामसुंदर, हंसमुख चंदन,नंदलाल गौतम,मंजू बनवासी आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन ब्लाक अध्यक्ष लालता चौधरी ने किया तथा आये हुए कार्यकर्ताओं का आभार डा.संतोष गिरि ने व्यक्त किया।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

प्रातः काल तड़तड़ाई गोलियां, बदमाशों ने अखिलेश यादव की कर दिया हत्या,ग्रामीण जनों में घटना को लेकर गुस्सा

मुम्बई से आकर बदलापुर थाने में बैठी प्रेमिका, पुलिस को प्रेमी से मिलाने की दी तहरीर, पुलिस पर सहयोग न करने का आरोप

आइए जानते है कहां पर बारिश के दौरान आकाश से गिरी मछलियां, ग्रामीण रहे भौचक