न्यूरो सर्जन राहुल का दावा महानगरों से वापस आये मरीजों को ठीक किया




जौनपुर। ईशा अस्पताल के बरिष्ट न्यूरो सर्जन डा राहुल श्रीवास्तव का दावा है कि न्यूरो के उपचार में मरीजों को जो सुविधायें महानगरों के अस्पतालों में मिलती है वैसी ही सुविधा जौनपुर के ईशा हास्पीटल में कम खर्चे पर मुहैया करायी जा रही है और मरीजों का सफल उपचार किया जा रहा है। 
उन्होंने बताया कि श्यामलाल नामक मरीज की गर्दन के पास टूटी हुई रीढ़ की हड्डी को जोड़ कर उसे नया जीवन दिया गया है तो विगत  5 माह में ब्रेन ट्यूमर के 100 आपरेशन सफलता पूर्वक किया गया है। मरीज ठीक और स्वस्थ भी है। इसके अलावां सर में गम्भीर चोट अथवा दिमाग में इन्फेक्शन आदि का सफलता पूर्वक उपचार अथवा आपरेशन आदि किया गया है जो अपने आप में खासा मायने रखता है।साथ ही यह भी दावा किया कि लखनऊ  वाराणसी से वापस लौटे मरीजों का उपचार कर उन्हें ठीक करने की सफलता मिली है। उपचार में महानगरों की अपेक्षा खर्च भी कम लिया जाता है। 
पत्रकारों द्वारा ईशा अस्पताल की व्यवस्था और मरीजों से अधिक धन वसूली के सवाल पर डा श्रीवास्तव अचकचा गये और जो जबाब दिया वह पूरी तरह से प्रायोजित नजर आया। उन्होंने बताया कि व्यवस्था और उपचार के दृष्टि से आंकलन किया जाये तो उपचार का खर्च कम लगेगा हलांकि यह जबाब संतोष जनक नहीं रहा। 
इस अवसर पर ईशा हास्पीटल के कई चिकित्सकों सहित मैनेजमेंट विभाग के वीरेन्द्र प्रताप सिंह के साथ अन्य लोग भी उपस्थित रहे। 

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे