पति ने पत्नी को बांध कर उसके साथ जबरिया गैंगरेप कराया, घटना का मुकदमा दर्ज पुलिस कर रही है तलाश



पति जब अपनी पत्नी को दोस्तों के साथ हबस का शिकार बनाये तो महिला के आबरू की रक्षा कैसे संभव होगी।  राजस्थान के जालौर जिले की ऐसी घटना प्रकाश में आयी है। यहां एक युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी ही पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। महिला विरोध न कर सके। इसलिए उसके दोनों पैर आरोपियों ने लोहे के दरवाजे से बांध दिए थे।

महिला के साथ बारी-बारी से गैंगरेप किया गया। मामला थाने पहुंचने पर पुलिस ने दुष्कर्म करने वाले उसके पति व उसके साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पीड़िता 3 बच्चों की मां है, और अपने मायके जालौर में रह रही थी। उसका पति सिरोही के मणादर गांव में काम करता है। बीते दिवस  पीड़िता का पति उसके मायके आया और उसे मोटरसाइकिल से मणादर गांव ले गया।


पीड़िता के मुताबिक वहां उसके साथ मार पीट किया और अभद्रता की गई और उसके पैर लोहे के दरवाजे से बांध दिए। वहां अर्जुन सिंह, छगना राम, नारायण शराब के नशे में मौजूद थे। इसके बाद पति समेत सभी ने बारी-बारी दुष्कर्म किया।

दूसरे दिन पीड़िता के माता-पिता पहुंचे तो उसने अपनी आप बीती उन्हें सुनाई। इसके बाद उसके परिजन उसे लेकर जालौर पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह के पास गये। श्याम सिंह ने उसकी पूरी बात सुनी और फिर मामले को गंभीरता से लेते हुए कोतवाली थाने में मामला दर्ज करने के आदेश दिए।

वहीं इस पूरे मामले में जालौर के डिप्टी एसपी कैलाश कुमार का कहना है कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। वहीं मेडिकल टीम पीड़िता के स्वास्थ्य की जांच कर रही है।


डिप्टी एसपी ने बताया कि महिला ने अपनी पुत्री के साथ हुए दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया। पीड़िता का ट्रीटमेंट चल रहा है और धारा 161 के तहत पीड़िता के बयान रिकार्ड किया गया है। पुलिस की टीमें गठित कर दी गई हैं और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश