टीडी कालेज के शिक्षक केडी सिंह के निधन पर कालेज से लेकर बाहर तक श्रद्धांजलि



जौनपुर।  तिलकधारी स्नातकोत्तर महाविद्यालय के शिक्षक डा कपिल देव सिंह उर्फ के डी सिंह के आकस्मिक निधन पर टीडी पीजी कालेज के शिक्षकों सहित तमाम शुभचिंतकों एवं सामाजिक सरोकारों से जुड़े लोगों द्वारा जगह जगह पर शोक संवेदनाये व्यक्त की गयी है। इस क्रम में टीडी पीजी कालेज के शिक्षकों ने प्राचार्य की अध्यक्षता में सैन्य विज्ञान के विभागाध्यक्ष डॉ. कपिल देव सिंह के असामयिक निधन पर शोक सभा का आयोजन किया। शोक सभा में बोलते हुए प्राचार्य डॉ. समर बहादुर सिंह ने कहा कि डॉ. कपिल देव सिंह मृदुभाषी और सरल स्वभाव के धनी थे ।शिक्षक संघ के अध्यक्ष डॉ विजय कुमार सिंह ने कहा कि  डॉ.केडी सिंह महाविद्यालय की हर गतिविधि में अग्रसर हो करके कार्य करते थे डॉ राजीव प्रकाश सिंह ने कहा कि डॉ के.डी सिंह के असामयिक निधन से महाविद्यालय के अपूरणीय क्षति हुई है। शोक सभा में मुख्य रूप से डॉक्टर राम आसरे सिंह, डॉ. राजीव रतन सिंह, डॉ. हरिओम त्रिपाठी, डॉ. सुरेंद्र नारायण उपाध्याय ,डॉक्टर जितेश सिंह,डॉ. प्रदीप सिंह डॉक्टर अरविंद सिंह, डॉक्टर हिमांशु सिंह डॉक्टर शैलेंद्र सिंह वत्स आदि उपस्थित रहे।
टीडी पीजी कालेज के प्रबंधक अशोक कुमार सिंह ने डा कपिल देव सिंह के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि उनके निधन से समाजिक बहुत बड़ी क्षति हुई है। साथ ही कालेज को भी उनकी भरपायी करना कठिन होगा। श्री सिंह ने कहा कि एक शिक्षक के रूप  डा केडी सिंह अपने आप में अद्वितीय व्यक्तित्व के व्यक्ति रहे हैं। 
इसके अलावां कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष इन्द्रभुवन सिंह ने डा सिंह के प्रति शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि डा केडी सिंह एक अच्छे शिक्षक के साथ मिलन सार एवं समाज सेवी व्यक्ति थे इनके निधन से शैक्षिक जगत में ऐसी क्षति हुई है जिसकी भरपाई अब संभव नहीं है। 
बरिष्ट पत्रकार पंडित चन्द्रेश मिश्रा सहित पूर्व प्राचार्य टीडी पीजी कालेज डा विनोद कुमार सिंह,  डा पीसी विश्वकर्मा सहित अन्य तमाम समाज सेवीयों एवं प्रबुद्ध जनो ने डा केडी सिंह के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करते उनकी आत्मा को शांति प्रदान करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया है। 

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे