असलहे की नोक पर दिन दहाड़े पेट्रोल पंप पर एक लाख रुपये की लूट,पुलिस जांच में जुटी

 


जौनपुर।  जनपद के थाना महराजगंज क्षेत्र स्थित प्रयागराज शाहगंज मार्ग पर स्थित ग्राम लमहन के धनदेई पेट्रोल पंप पर असलहा धारी बदमाशो ने धावा बोल कर असलहे की नोक पर सेल्समैन से एक लाख रुपये की लूट फरार होने में सफल रहे हैं। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने निरीक्षण कर सीसीटीवी कैमरे के आधार पर लुटेरों की तलाश कर रही हैं। 

मिली जानकारी के अनुसार आज दिन में लगभग 12 बजे के आसपास मोटरसाइकिल सवार चार बदमाश पेट्रोल भराने के लिए पंप पर पहुंचे पेट्रोल भराने के बाद असलहा निकाल कर फायर करते हुए सेल्समैन की बैग छीन कर भाग निकले भागते समय भी हवा में फायर झोंके ताकि कोई पीछा न करे। 


घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी और छान बीन शुरू कर दिया है। पंप मालिक अतुल्य कुमार तिवारी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सीओ बदलापुर ने पेट्रोल पंप पर लगें सीसीटीवी कैमरे से फुटेज निकला और पूरे घटनाक्रम की जांच शुरू कर दिया है। घटना स्थल का निरीक्षण अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण त्रिभुवन सिंह ने करते हुए बताया है दो संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछ-ताछ की जा रही है। दिन दहाड़े हुईं इस लूट की घटना से इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है। 

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया