असलहे की नोक पर दिन दहाड़े पेट्रोल पंप पर एक लाख रुपये की लूट,पुलिस जांच में जुटी

 


जौनपुर।  जनपद के थाना महराजगंज क्षेत्र स्थित प्रयागराज शाहगंज मार्ग पर स्थित ग्राम लमहन के धनदेई पेट्रोल पंप पर असलहा धारी बदमाशो ने धावा बोल कर असलहे की नोक पर सेल्समैन से एक लाख रुपये की लूट फरार होने में सफल रहे हैं। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने निरीक्षण कर सीसीटीवी कैमरे के आधार पर लुटेरों की तलाश कर रही हैं। 

मिली जानकारी के अनुसार आज दिन में लगभग 12 बजे के आसपास मोटरसाइकिल सवार चार बदमाश पेट्रोल भराने के लिए पंप पर पहुंचे पेट्रोल भराने के बाद असलहा निकाल कर फायर करते हुए सेल्समैन की बैग छीन कर भाग निकले भागते समय भी हवा में फायर झोंके ताकि कोई पीछा न करे। 


घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी और छान बीन शुरू कर दिया है। पंप मालिक अतुल्य कुमार तिवारी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सीओ बदलापुर ने पेट्रोल पंप पर लगें सीसीटीवी कैमरे से फुटेज निकला और पूरे घटनाक्रम की जांच शुरू कर दिया है। घटना स्थल का निरीक्षण अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण त्रिभुवन सिंह ने करते हुए बताया है दो संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछ-ताछ की जा रही है। दिन दहाड़े हुईं इस लूट की घटना से इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

सपा ने पहले फेज के चुनाव हेतु प्रत्याशियों की जारी की सूची इन लगाया दांव

थाने में खड़ी गाड़ियां दीवान ने कबाड़ी को बेचीं, एसपी ने किया निलंबित, कबाड़ी भी गिरफ्तार

आइए जानते है मुन्ना बजरंगी के भाई को पुलिस ने क्यों किया गिरफ्तार