बिजली विभाग का डीएम ने किया औचक निरीक्षण,उपभोक्ताओ के हित में दिया यह आदेश




जौनपुर। जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा द्वारा कार्यालय अधीक्षण अभियंता विद्युत वितरण मंडल प्रथम का औचक निरीक्षण किया गया और अधिकारियों के साथ बैठक की गई। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने पत्रावलियों को बेहतर ढंग से रखने के निर्देश दिए एवं कार्यालय में साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखने को निर्देश दिए।
 जिलाधिकारी ने निर्देश दिया कि विद्युत विभाग के समस्त अधिकारी विद्युत उपभोक्ताओं का फोन उठाना शत-प्रतिशत सुनिश्चित करें। जिलाधिकारी ने अधीक्षण अभियंता विद्युत वी.के. खन्ना को निर्देशित किया कि गैंग (लाइनमैन) का नाम, मोबाइल नंबर, वर्कशॉप सहित जौनपुर की बेबसाईट (एन.आई.सी) पर प्रदर्शित कराना सुनिश्चित करें। जिलाधिकारी ने ट्रांसफार्मर एवं बिलिंग की स्थिति की समीक्षा की और कहा कि ट्रांसफार्मर को लेकर पहले से तैयारी कर ली जाए, धान की रोपाई एवं सिंचाई के समय किसी भी प्रकार की समस्या उत्पन्न न हो। उन्होंने कहा कि विद्युत उपभोक्ताओं की समस्याओं का शत-प्रतिशत समाधान किया जाए। विद्युत फाल्ट शेड्यूल के हिसाब से ठीक किए जाए, बार-बार शट डाउन न किया जाए। जिलाधिकारी ने कहा कि फीडर नंबर 01 पर ज्यादा शिकायतें आती हैं, जिसके निस्तारण के लिए अधीक्षण अभियंता को निर्देशित किया।


 इस अवसर पर अधिशासी अभियंता विद्युत वितरण खंड तृतीय नजम अहमद, अधिशासी अभियंता विद्युत प्रथम वी.के. गुप्ता, अधिशासी अभियंता विद्युत परीक्षण खंड प्रथम राम आधार, अधिशासी अधिकारी विद्युत खंड द्वितीय गोपाल सिंह, उपखंड अधिकारी द्वितीय शहर दक्षिणी विनोद कुमार, अधिशासी अभियंता विद्युत वितरण खंड तृतीय अभिषेक श्रीवास्तव सहित अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भाभी को अकेला देख देवर की नियत हुई खराबा, जानें फिर क्या हुआ, पुलिस को तहरीर का इंतजार

घुस लेते लेखपाल रंगेहाथ गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज कर एनटी करप्शन टीम ले गयी साथ

सिद्दीकपुर में चला सरकारी बुलडोजर मुक्त हुई 08 करोड़ रुपए मालियत की सरकारी जमीन