आखिर पैर में ही क्यों लगती है गोलियां आज फिर मुठभेड़ में दो बदमाशों को पैर में गोली मारकर किया गिरफ्तार

 


जौनपुर। आज फिर थाना चन्दवक एवं जलालपुर की जांबाज पुलिस ने दिन एक मुठभेड़ में दो लुटेरो को पैर में गोली मार कर गिरफ्तार करने का दावा किया।पकड़े गए बदमाशों को पुलिस अभिरक्षा में वाराणसी उपचार के लिए भेजा गया है। अब तक जनपद में कुल चार बदमाशों को दाहिने पैर में गोली मारने में पुलिस सफल रही है

थाना चन्दवक क्षेत्र की घटना के संदर्भ में अपर पुलिस अधीक्षक नगर डा संजय कुमार ने बताया है कि थाना चन्दवक क्षेत्र में गाजीपुर क भैंस व्यापारी राजकुमार से असलहे की नोक पर 50 हजार रुपए लूटने के बाद थाना क्षेत्र स्थित मुर्खा नहर की पुलिया के पास पैसे का बंटवारा करने के लिए जा रहे थे तभी खबर पुलिस को लगी पुलिस मुर्खा पुलिया पर पहुंच गयी और बदमाश पुलिस को देख फायर करने लगे जो दो पुलिस कर्मियों को लगना बताया जा रहा है। इसके जबाब में पुलिस ने भी फायरिंग झोंका तो गोली  दो बदमाशों के दाहिने पैर में लगी। बदमाश गिर पड़े पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 

यहां पर एक सवाल फिर खड़ा होता है कि आखिर गोली दोनों बदमाशों के दाहिने पैर में घुटने के नीचे ही क्यों लगी।बायें पैर अथवा शरीर के अन्य भाग पर क्यों नहीं लगी। क्या पुलिस वालो का निशाना इतना सटीक है कि गोली घुटना के नीचे ही दाहिने पैर में ही लगती है। खैर यह तो जांच का बिषय है। जांच होगी या नहीं इस तरह की मुठभेड़ का सच क्या है क्या अधिकारी खुलासा कर सकते है ?

यहां बता दे इसके पहले जनपद की पुलिस ने महराजगंज और बदलापुर क्षेत्र में बदमाशों को पकड़ने के दौरान पैर में गोली लगी थी। यहां एक सवाल और है कि इसके पहले यही पुलिस को बदमाश पकड़ने के लिए मुठभेड़ नहीं करनी पड़ रही थी अब मुठभेड़ करनी पड़ रही है। यह सब आम जनता के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। 


अपर पुलिस अधीक्षक नगर के अनुसार पकड़े गये दोनों बदमाशों के पास से रिवाल्वर, पिस्टल  आदि असलहा व,लूट का माल 10 हजार रुपए, मोटरसाइकिल आदि बरामद किया गया है। पूछताछ के दौरान दोनों बदमाशों ने अपना नाम प्रदीप पुत्र राजेंद्र, विमलेश पुत्र रामदुलार ग्राम बढ़नपुर थाना केराकत है। तीसरा फरार बदमाश का नाम कुलदीप यह भी बढ़नपुर का ही निवासी है। इस गिरफ्तारी में चन्दवक थाना प्रभारी संजय सिंह और थाना प्रभारी जलालपुर सत्य प्रकाश सिंह की भूमिका महत्वपूर्ण मानी गई है। 


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भाभी को अकेला देख देवर की नियत हुई खराबा, जानें फिर क्या हुआ, पुलिस को तहरीर का इंतजार

सिद्दीकपुर में चला सरकारी बुलडोजर मुक्त हुई 08 करोड़ रुपए मालियत की सरकारी जमीन

घुस लेते लेखपाल रंगेहाथ गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज कर एनटी करप्शन टीम ले गयी साथ