विद्यालयों में शैक्षिक समय बदलने के विरोध में माध्यमिक शिक्षक संघ करेगा आन्दोलन, 08 सितम्बर को कक्षाओ का बहिष्कार



जौनपुर। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष चेतनारायण सिंह के नेतृत्व में राज्य परिषद की बैठक में पारित प्रस्ताव के क्रम  8 सितंबर को प्रदेश में भर में विद्यालय समय बदलकर 8.00  से 4:30 करने के विरोध विद्यालयों में शिक्षक उपस्थित पंजिका पर हस्ताक्षर बनाकर अपनी कक्षाओं का बहिष्कार करेंगे।उक्त के क्रम में जनपद में संगठन के जिलाध्यक्ष ने शिक्षकों से निवेदन  किया है कि वे  अपनी कक्षाओं का बहिष्कार करें जिससे सरकार को पता चले कि नियम विरुद्ध विद्यालय संचालन के समय में परिवर्तन से शिक्षक समाज कितना उद्वेलित है।
प्रदेश संगठन को पूर्ण समर्थन देने का फैसला
सुधाकर सिंह की अध्यक्षता में जनपद  संगठन की  बैठक में लिया गया जिसका संचालन जिलामंत्री प्रमोद सिंह ने किया।वक्ताओं ने इस बात पर ध्यान आकृष्ट किया की सरकार के शिक्षामंत्री खुद यह कह रहे हैं  कि अध्यापक को ज्यादा घंटे नहीं पढ़ाना है तो पहले से ही शिक्षकों की कमी से जूझ रहे विद्यालय जब दो पाली में बाटेंगे तो फिर उसको कौन पढ़ाएगा। यदि उनको अधिक घंटे नहीं पढ़ाना है तो ज्यादा समय बंधक बनाकर रखने का क्या औचित्य। बैठक में उपस्थित प्रदेश उपाध्यक्ष नरसिंह बहादुर सिंह व प्रदेश मंत्री अजय प्रकाश सिंह ने कहा की सम्पूर्ण प्रदेश में शिक्षक बन्धु अध्यापन कार्य से विरत रहकर  विरोध प्रकट करेंगे। प्रदेश कार्यसमिति सदस्य एवम् जिला उपाध्यक्ष रामप्रकाश सिंह, डा. प्रविंद सिंह,जयप्रकाश सिंह, मीडिया प्रभारी प्रशान्त पांडेय  चंद्रप्रकाश दुबे,रणंजय सिंह,संजय सिंह, जयशंकर सिंह, पतिराम यादव, गौरव सिंह,संतोष सिंह,अजीत सिंह, वंशराज यादव, अखिलेश चन्द्र सहित कई शिक्षक साथी उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत