रात में सोते समय अधेड़ पर तड़तड़ाई गोलियां घायल का ट्रामा सेंटर में चल रहा उपचार, दो अभियुक्त गिरफ्तार, एक फरार



जौनपुर। जनपद के थाना केराकत क्षेत्र स्थित ग्राम मुरारा में बीती रात को लगभग एक बजे के आसपास घर के सामने सो रहे अधेड़ को गोली मारकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया गया है। घटना की खबर लगने पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा लिख कर गांव के दो व्यक्तियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। घायल का इलाज वाराणसी स्थित ट्रामा सेन्टर में हो रहा है जहां वह जीवन मौत के बीच संघर्ष रत है।
मिली जानकारी के अनुसार मुरारा गांव निवासी इन्द्रसेन सिंह अपने घर के सामने चारपाई पर मच्छर दानी लगा कर उस पर सो रहे थे रात में एक बजे के आसपास उनके उपर गोलियां चलने लगी जो इन्द्रसेन सिंह के गर्दन में लगी। वह लहूलुहान हो कर छटपटाने लगे गोली मारे वाले फरार हो गये। गोली की आवाज सुन कर उठे परिजन इन्द्रसेन सिंह को पहले प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र केराकत ले गये वहां से जिला अस्पताल ले जाया गया इसके बेहतर उपचार के लिए परिजन घायल को ट्रामा सेंटर वाराणसी ले गये जहां वह जीवन मौत के बीच संघर्ष कर रहा है।
इधर घटना के बाबत घायल इन्द्रसेन के परिजन ने गांव के पुरानी रंजिश रखने वाले प्रभू सत्यवादी सिंह और उनके लड़को निरंजन सिंह तथा चन्दन सिंह के खिलाफ नाम जद मुकदमा दर्ज कराया जिसके आधार पर थाना प्रभारी ने अभियुक्त प्रभू सत्यवादी सिंह और निरंजन सिंह को गिरफ्तार कर लिया है जबकि चन्दन सिंह फरार बताया जा रहा है।


इस गोली काण्ड को विगत 27 साल पहले हुई एक हत्या काण्ड से जोड़कर देखा जा रहा है। थाना प्रभारी के अनुसार तफ्तीश के प्रथम नजर में इस गोली काण्ड के पीछे बदले की भावना और पुरानी रंजिश नजर आ रही है। विगत 27 साल पहले अभियुक्त के परिवार के एक व्यक्ति की हत्या हुई थी जिसमें वर्तमान में गोली से घायल इन्द्रसेन आदि अभियुक्त रहे है। उसी हत्याकांड का बदला लेने के लिए बीती अर्ध रात को हमला होना बताया जा रहा है। हलांकि पुलिस तफ्तीश कर रही है। मौके पर पुलिस का पहरा लगा दिया गया है।दो अभियुक्त गिरफ्तार हो गये एक फरार है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

प्रातः काल तड़तड़ाई गोलियां, बदमाशों ने अखिलेश यादव की कर दिया हत्या,ग्रामीण जनों में घटना को लेकर गुस्सा

मुम्बई से आकर बदलापुर थाने में बैठी प्रेमिका, पुलिस को प्रेमी से मिलाने की दी तहरीर, पुलिस पर सहयोग न करने का आरोप

आइए जानते है कहां पर बारिश के दौरान आकाश से गिरी मछलियां, ग्रामीण रहे भौचक