मुसलमानों का वोट चाहिए लेकिन अब्बाजान से परहेज योगी का तंज


पूर्वांचल सम्मान सम्मारोह में उत्तरप्रेदश के सीएम योगी आदित्यनाथ, विपक्ष पर जमकर हमला बोलते नजर आए। इस दौरान सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर भी जमकर निशाना साधा। हालांकि इस बीतचीत के समय वो बिना नाम लिए ही अपने विरोधियों पर तंज कसते देखे गए।
सीएम योगी से जब इस समारोह में अब्बाजान वाली टिप्पणी पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुस्लिम वोट चाहिए लेकिन अब्बाजान से परहेज है। वो लोग कल तक राम को नकारते थे और आज कहते हैं कि हमारे भी हैं।
सीएम योगी ने कहा- देखिए मैं ये इसलिए कहता हूं क्योंकि पांच अगस्त 2020 को प्रधानमंत्री मोदी जी ने पांच सदी के सनातन धर्म के एक इंतजार को दूर करते हुए श्री राम मंदिर के निर्माण कार्य को शुभारंभ किया। देश दुनिया ने इसका स्वागत किया, कुछ लोगों को बुरा भी लगा होगा…। कुछ लोग उस समय गोली चलवा रहे थे। उस समय बहुत सारे लोग बोलते थे कि परिंदा भी पर नहीं मारेगा। उस समय जो वोट बैंक की राजनीति हुई है, अगर नहीं होती तो संभवत: उतना खून खराबा नहीं होता। आपको मुस्लिम वोट चाहिए, लेकिन अब्बाजान से परहेज है”।
कन्नौज में परशुराम की प्रतिमा के सवाल पर उन्होंने कहा कि कन्नौज तो दूर की बात है वो तो दुर्योधन की मूर्ति लगाना चाहते थे। ये सोच बदली है कि दुर्योधन और कंस से घूमकर कृष्ण पर आ गए हैं। जो पहले राम और कृष्ण को नकारते थे, आज कह रहे हैं कि राम और कृष्ण हमारे भी हैं।
बता दें कि एक कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी ने मुलायम सिंह यादव को अब्बाजान कहते हुए अखिलेश यादव पर निशाना साधने की कोशिश की थी। योगी ने कहा था कि राममंदिर के भव्य निर्माण का कार्य हमारे शासन में शुरू किया गया है। उनके अब्बाजान (मुलायम सिंह यादव) तो कहते थे कि परिंदा भी पर नहीं मारने देंगे। इन लोगों ने पहले राम मंदिर की बात स्वीकार नहीं की थी और रामभक्तों पर गोली चलवाई थी।

टिप्पणियाँ

  1. योगीजी एक निर्भीक व्यक्ति हैं उनकी बेबाक टिप्पणियों से कुछ लोग सहमत भले ही न हों लेकिन वे हमेशा सत्य को ही बोलते हैं। उनकी कथनी करनी में अन्तर नहीं होता है।

    जवाब देंहटाएं

एक टिप्पणी भेजें

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

प्रातः काल तड़तड़ाई गोलियां, बदमाशों ने अखिलेश यादव की कर दिया हत्या,ग्रामीण जनों में घटना को लेकर गुस्सा

आज से लगातार 08 दिनों तक बैंक रहेंगे बन्द जानें इस माह में कितने दिवस होगे काम काज

यूपी के गांव में जमीनी विवाद खत्म करने के सरकार ने बनायी यह योजना,नहीं होगी मुकदमें की नौबत