बैंक काउंटर से दो लाख 88 हजार रुपया गायब होने का आरोप, पुलिस तहरीर के आधार पर जांच में जुटी


जौनपुर।जनपद के थाना मछलीशहर क्षेत्र स्थित किशुना पेट्रोल पंप के संचालक शशिकला के भाई राजेश ने स्टेट बैंक से 2.78 लाख रुपयों से भरा बैग गायब होने का आरोप लगाया है। हलांकि पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है। पुलिस बैंक के सीसीटीवी फुटेज की रिकॉर्डिंग को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुटी हैं।
किशुना पेट्रोल पंप की संचालक शशिकला के भाई राजेश के अनुसार दोपहर में पंप से दो  लाख 78 हजार रुपये लेकर घर गये। घर से और रुपये बैग में रखकर स्टेट बैंक में अपराह्न करीब डेढ़ बजे पहुंचे। जमा काउंटर पर उस समय कोई कर्मचारी उपलब्ध नहीं था। इस पर वे काउंटर पर ही बैग रखकर कर्मचारी के आने का इंतजार करने लगे। इसी बीच अचानक उनका बैग रखे स्थान से गायब हो गया।
रुपयों से भरा बैग गायब होने की सूचना शाखा प्रबंधक शैलेंद्र कुमार सिंह और प्रभारी निरीक्षक दिनेश प्रकाश पांडेय को दी। अधिकारी पूछताछ करने के साथ ही बैंक के सीसीटीवी फुटेज को खंगालने लगे, लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा। दरवाजे पर लगे सीसीटीवी फुटेज में बैग लेकर प्रवेश करते राजेश का चित्र दिखा। मगर जमा काउंटर पर घटना का कोई साक्ष्य नहीं मिलने के कारण पुलिस पूरे मामले को संदिग्ध मान रही है
शाखा प्रबंधक शैलेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि सीसीटीवी की रिकॉर्डिंग लोकेशन थोड़ा सही नहीं है। इसके लिए क्षेत्रीय कार्यालय को पत्र लिखा गया है। तीन अक्टूबर को रिमांइडर भी किया गया है। प्रभारी निरीक्षक दिनेश प्रकाश पांडेय का कहना है कि प्रारंभिक जांच में मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। भुक्तभोगी से घटना की तहरीर लेकर छानबीन की जा रही हैं।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

जानिए डीएम जौनपुर ने आखिर 25 मई को अवकाश क्यो घोषित किया

मुख्तार की मौत का मामला पहुंच रहा है ठंडे बस्ते में,आ गई बिसरा की जांच रिपोर्ट,जानें जांच रिपोर्ट में क्या है