जौनपुर के इस इलाके में पागल सियार का आतंक आधा दर्जन को काटा दहशत में ग्रामीण

जौनपुर । जिले में इन दिनों पागल सियार के आतंक से ग्रामीण जनों को सहमे होने की खबर हैं। थाना मछलीशहर के बाद अब केराकत कोतवाली क्षेत्र में पागल सियार ने कई लोगों को काटकर जख्मी कर दिया। हालांकि साहस दिखाते हुए ग्रामीणों ने सियार को घेरकर लाठी से पीटकर मौत के घाट उतार दिया इसके बाद भी दहशत कायम है।  केराकत कोतवाली क्षेत्र के नाऊपुर गांव में आज शनिवार को भोर में चार बजे एक पागल सियार आबादी के बीच घुस आया। 
इस दौरान घर के बाहर सो रहीं मिला गुप्ता, प्यारी सिंह, जयप्रकाश शुक्ला, रमेश शुक्ला,चंद्रमा पाठक,अमन शुक्ला,आकाश शुक्ला ,महेश गौड़, कृपा राम,लालू राम को काटकर जख्मी कर दिया। वहीं अंगनु राजभर की गाय व बछड़े, पप्पू गुप्ता की भैंस, सोमारू मौर्या की भैंस, दीनानाथ की गाय व भैंस, दीपचंद की बकरी, अश्वनी सिंह की गाय व अदालत पाठक की गाय को भी काट लिया।
गांव के गोपाल सिंह के घर के बाहर सो रहे स्वजनों पर हमला बोला, तभी बहादुरी दिखाते हुए प्रदीप सिंह व अन्य ने लाठी-डंडा लेकर सियार को घर लिया और पीटकर मौत के घाट उतार दिया। गांव निवासी चंद्रभान सिंह ने बताया कि दो सियार एक साथ दिखाई पड़े थे। जहां एक के मारे जाने से लोग राहत की सांस ले रहे हैं, वहीं दूसरे सियार का भय ग्रामीणों को सता रहा है।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

सपा ने पहले फेज के चुनाव हेतु प्रत्याशियों की जारी की सूची इन लगाया दांव

थाने में खड़ी गाड़ियां दीवान ने कबाड़ी को बेचीं, एसपी ने किया निलंबित, कबाड़ी भी गिरफ्तार

आइए जानते है मुन्ना बजरंगी के भाई को पुलिस ने क्यों किया गिरफ्तार