सिपाही ने महिला से किया छेड़छाड़,गुस्साए ग्रामीणो ने चौकी का किया घेराव प्रदर्शन



जौनपुर। थाना जलालपुर की अधीनस्थ चौकी पराऊगंज क्षेत्र की महिला ने एक पुलिस कर्मी पर अपने साथ छेड़खानी करने का आरोप लगाया है खबर वायरल होते ही इलाके की जनता आक्रोश व्यप्त हो गया और पुलिस चौकी का घेराव करके जमकर प्रर्दशन किया। पुलिस के आलाधिकारियों द्वारा आरोपी सिपाही के खिलाफ कठोर कार्रवाई का आश्वासन देकर प्रर्दशन समाप्त कराया। 

चौकी क्षेत्र की एक युवती ने आरोप लगाया कि पराऊगंज पुलिस चौकी में तैनात एक सिपाही उसे करीब दस दिनों से परेशान कर रहा है। आज शाम को उसने मुझे अपना मोबाइल नम्बर दे रहा था तथा मेरा नम्बर मांग रहा था मेरे द्वारा मना करने पर उसने मुझे अपने गाड़ी पर बैठा रहा था तथा अश्लील हरकत भी कर रहा था। यह बात युवती के परिजनों व आसपास के लोगो को हुई तो ग्रामीण आक्रोशित होकर पुलिस चौकी का घेराव करके जमकर प्रर्दशन करते हुए आरोपी सिपाही के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग करने लगे। करीब एक घंटे तक चले प्रर्दशन के बाद पुलिस के आला अफसरो ने जनता को समझा बुझाकर प्रर्दशन को समाप्त कराया। इस मामले पर पुलिस के अधिकारियों से बात करने का प्रयास किया गया लेकिन किसी से बात नही हो पायी। हलांकि अधिकारी पुलिस के खिलाफ कार्रवाई की बात भले ही किये है लेकिन समाचार जारी किये जाने तक सिपाही के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो सकी थी। 

Comments

Popular posts from this blog

सड़क दुर्घटना में सिपाही की मौत विभाग में शोक की लहर

एसपी जौनपुर ने फिर आधा दर्जन से अधिक थाना प्रभारियों का किया तबादला

जौनपुर जलालपुर थाने के नये थानेदार को सिर मुड़ाते ही पड़े ओले, रेहटी गांव में हत्या कर फेंकी लाश मिलने से इलाके में सनसनी