पूर्व गृहराज्य मंत्री एवं भाजपा नेता कृपाशंकर सिंह ने स्व चन्द्रेश मिश्रा को उनके आवास पर अर्पित किया श्रद्धासुमन


जौनपुर। वरिष्ठ पत्रकार एवं जौनपुर में पत्रकारो के पितामह रहे पंडित चन्द्रेश मिश्रा के निधन खबर सुनकर कर महाराष्ट्र के पूर्व गृह राज्यमंत्री एवं भाजपा के नेता कृपाशंकर सिंह आज महाराष्ट्र से सीधे चल कर जौनपुर पहुंचे और स्व पंडित चन्द्रेश मिश्रा के परिजनों से मिलकर पंडित जी के प्रति शोक संवेदना व्यक्त किया और परिवार को इस दुख की घड़ी में ढांढस बधाया है। 
आवास पर शोक संवेदना व्यक्त करने गये कृपाशंकर सिंह ने एक संस्मरण का जिक्र करते हुए कहा कि पंडित जी जनपद के बहुत बड़े और आदरणीय पत्रकार रहे है। ये जौनपुर पत्रकारिता के स्तंभ पुरुष थे। उन्होंने कहा एक बार पूर्व सांसद स्व कमला प्रसाद सिंह के यहां पंडित जी बैठे थे। पत्रकारो की चर्चा चली तो हमने पत्रकार  समाज के सम्मान में जैसे ही कहा "मुझे सूली पर चढ़ाने की जरूरत क्या है, कलम छीन लो खुद ही मर जाऊँगा " तो पंडित जी ने तुरंत जबाब दिया इससे बड़ा सम्मान एक पत्रकार के लिए और कुछ हो ही नहीं सकता है। 
श्री सिंह ने स्व पंडित जी के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि ईश्वर उनकी आत्मा को शान्ति प्रदान करे और अपने चरणो में स्थान दे। इस अवसर पर स्व पंडित जी के चित्र पर पुष्प अर्पित किया साथ में भाजपा नेता एवं पैनलिस्ट ओमप्रकाश सिंह एवं श्याम राज सिंह आदि कई लोग उपस्थित रहे। स्व पंडित जी के पुत्र द्वय अशोक कुमार मिश्रा एवं आलोक कुमार मिश्रा ने लोंगो के प्रति आभार व्यक्त किया।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

ड्रेस के लिए बच्चे को पीटने वाला प्रिन्सिपल अब पहुंचा सलाखों के पीछे

14 और 15 दिसम्बर 21को जौनपुर रहेंगे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव,जानें क्या है कार्यक्रम

ओमिक्रॉन से बढ़ी दहशत,पूर्वांचल के जनपदो में भी मिलने लगे संक्रमित मरीज,प्रशासनिक तैयारी तेजम