पूर्व गृहराज्य मंत्री एवं भाजपा नेता कृपाशंकर सिंह ने स्व चन्द्रेश मिश्रा को उनके आवास पर अर्पित किया श्रद्धासुमन


जौनपुर। वरिष्ठ पत्रकार एवं जौनपुर में पत्रकारो के पितामह रहे पंडित चन्द्रेश मिश्रा के निधन खबर सुनकर कर महाराष्ट्र के पूर्व गृह राज्यमंत्री एवं भाजपा के नेता कृपाशंकर सिंह आज महाराष्ट्र से सीधे चल कर जौनपुर पहुंचे और स्व पंडित चन्द्रेश मिश्रा के परिजनों से मिलकर पंडित जी के प्रति शोक संवेदना व्यक्त किया और परिवार को इस दुख की घड़ी में ढांढस बधाया है। 
आवास पर शोक संवेदना व्यक्त करने गये कृपाशंकर सिंह ने एक संस्मरण का जिक्र करते हुए कहा कि पंडित जी जनपद के बहुत बड़े और आदरणीय पत्रकार रहे है। ये जौनपुर पत्रकारिता के स्तंभ पुरुष थे। उन्होंने कहा एक बार पूर्व सांसद स्व कमला प्रसाद सिंह के यहां पंडित जी बैठे थे। पत्रकारो की चर्चा चली तो हमने पत्रकार  समाज के सम्मान में जैसे ही कहा "मुझे सूली पर चढ़ाने की जरूरत क्या है, कलम छीन लो खुद ही मर जाऊँगा " तो पंडित जी ने तुरंत जबाब दिया इससे बड़ा सम्मान एक पत्रकार के लिए और कुछ हो ही नहीं सकता है। 
श्री सिंह ने स्व पंडित जी के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि ईश्वर उनकी आत्मा को शान्ति प्रदान करे और अपने चरणो में स्थान दे। इस अवसर पर स्व पंडित जी के चित्र पर पुष्प अर्पित किया साथ में भाजपा नेता एवं पैनलिस्ट ओमप्रकाश सिंह एवं श्याम राज सिंह आदि कई लोग उपस्थित रहे। स्व पंडित जी के पुत्र द्वय अशोक कुमार मिश्रा एवं आलोक कुमार मिश्रा ने लोंगो के प्रति आभार व्यक्त किया।

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम