अशोका इंस्टीट्यूट के 15 और स्टूडेंट्स ने पाईं नौकरियां,अब तक 100 से अधिक को मिला प्लेसमेंट


वाराणसी। देश-विदेश की नाम-गिरामी कंपनियों ने पहड़िया स्थित अशोका इंस्टीट्यूट आफ टेक्नालाजी एंड मैनेजमेंट के 15 और स्टूडेंट्स को नौकरी दी है। अब से पहले 85 से अधिक बच्चों ने जाब हासिल किया था। अब तक अशोका इंस्टीट्यूट के करीब सौ से अधिक स्टूडेंट्स शानदार पैकेज पर नौकरियां प्राप्त कर चुके हैं। इनमें कई स्टूडेंट्स ऐसे भी हैं जिन्हें कई-कई कंपनियों के आफर मिले हैं।
अशोका इंस्टीट्यूट आफ टेक्नोलाजी एण्ड मैनेजमेंट, उत्तर प्रदेश का ऐसा संस्थान है जो स्टूडेंट्स को जाब की गारंटी देता है। यह संस्थान स्टूडेंट्स को वो रास्ता बताता है जिससे वो देश की नामी कंपनियों में जाब प्लेसमेंट पाने में सफल हो जाते हैं। अशोका इंस्टीट्यूट आफ टेक्नालाजी एंड मैनेजमेंट के बायोटेक इंजीनियरिंग विभाग के लोकेश कुमार श्रीवास्तव, हिमांशु राय, देवजानी दास और बैचलर आफ फार्मेसी के चेतन शर्मा ने आईडीएस इंफोटेक लिमिटेड में जाब प्लेसमेंट हासिल किया है। इनके अलावा एमबीए की स्टूडेंट्स ज्योति यादव, डाली सिंह, शालिनी प्रिया, सिद्धांत श्रीवास्तव, अनुष्का राय, शैफाली सिंह ने हेलो वेरिफाई इंडिया प्राइवेट लिमिटेड और कंप्यूटर साइंस के अनूप आर को साइबर इंफ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड को शानदार पैकेज पर नौकरी मिली है। अगले महीने कई और कंपनियां भी प्लेसमेंट के लिए अशोका इंस्टीट्यूट आफ टेक्नालाजी एंड मैनेजमेंट में आएंगी।
अशोका इंस्टीट्यूट के ट्रेनिंग एवं प्लेसमेंट विभाग के प्रभारी ओपी शर्मा ने बताया कि विभिन्न कंपनियों में चयनित बच्चों को नौकरी से पहले 25 से 30 हजार का पैकेज इंटर्नशिप के दौरान मिलेगा। देश की नामी कंपनी टीसीएस और विप्रो ने अशोका इंस्टीट्यूट के कई स्टूडेंट्स को अपने यहां शानदार पैकेज पर नौकरियां दी है। यह पूर्वांचल का इकलौता संस्थान है जहां इंजीनियरिंग, प्रबंध शास्त्र (एमबीए) और फार्मेसी आदि की पढ़ाई होती है। यहां अध्ययनरत अधिसंख्य बच्चे जाब पाने में कामयाब हो जाते हैं।
अशोका इंस्टीट्यूट में ट्रेनिंग एवं प्लेसमेंट आफिसर निशा पांडेय ने बताया कि संस्थान में अध्ययनरत स्टूडेंट्स को पढ़ी के साथ-साथ इस तरह से ट्रेनिंग दी जाती है, जिससे स्टूडेंट्स में कांफिडेंस विकसित हो जाता है। कांफिडेंस के बल पर संस्थान के स्टूडेंट देश-विदेश की नामी कंपनियों में नौकरी पाने में सफल हो जाते हैं। पढ़ाई के साथ-साथ हम इंग्लिश स्पीकिंग और पर्सनालिटी डेवलपमेंट पर विशेष जोर देते हैं, जिससे स्टूडेंट्स को आसानी से नौकरियां मिल जाती हैं।
धन्यवाद!

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

सिकरारा क्षेत्र से गायब हुई दो सगी बहने लखनऊ से हुई बरामद, जानें क्या है कहांनी

खुशखबरी: बाल विकास एवं पुष्टाहार विभाग में मुख्य सेविका पद पर होगी भर्ती,जानें कौन कर सकेगा आवेदन

कौन बनेगा यूपी बीजेपी का नया अध्यक्ष ? इन नामों की सबसे ज्यादा चर्चा,जानें दावेदारों का नाम