मड़ियाहूँ से टिकट कटने के बाद पूर्व विधायक श्रद्धा यादव ने किया बगावत, बसपा के चौखट पर पहुंचने की खबर


जौनपुर। मड़‍ियाहूं विधानसभा सीट से सपा का टिकट न मिलने से समाजवादी पार्टी नेता एवं पूर्व विधायक श्रद्धा यादव ने विरोधी रुख अख्‍तियार करते हुए पार्टी के खिलाफ बगावती तेवर अपना लिया है। इस मामले को लेकर आज मंगलवार को जिले में खासी सरगर्मी रही। चर्चा तो यहां तक है कि बसपा का भी दरवाजा चुनाव लड़ने के लिए खट खटा रही है। 
मड़ियाहूं विधान सभा से सपा की पूर्व विधायक श्रद्धा यादव ने समाजवादी पार्टी से टिकट न मिलने पर बगावती तेवर अपना लिया है। मंगलवार को पूर्व विधायक के आवास पर समर्थकों की भारी भीड़ जुटी। जहां श्रद्धा यादव तुम संघर्ष करो हम तुम्हारे साथ हैं के नारे गूंजे। पूर्व विधायक श्रद्धा यादव ने कहा कि समर्थकों तथा मड़ियाहूं विधानसभा की जनता कहेगी तो वह किसी भी पार्टी या निर्दल चुनावी मैदान में उतरने को तैयार हैं।
श्रद्धा यादव का कहना है कि 2012 के चुनाव में मड़ियाहूं विधानसभा जीतकर मैंने समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने में सहयोग किया था 2017 की चुनाव में चुनाव हारी, परंतु क्षेत्र की जनता के बीच लगातार पांच वर्षों तक उनके दुख-सुख में साथ रही। कुछ दिन पहले ही समाजवादी पार्टी में शामिल हुई मुंगराबादशाहपुर से बसपा विधायक सुषमा पटेल को मड़ियाहूं विधानसभा से टिकट दिए जाने से समाजवादी पार्टी के समर्थकों में भारी आक्रोश देखने को मिला।
श्रद्धा यादव ने अपना राजनीतिक सफर 1995 में ब्लाक प्रमुख से प्रारंभ किया। 2004 में मड़ियाहूं विधानसभा के उपचुनाव में समाजवादी पार्टी का प्रत्याशी बनाया गया और वह विजयी हुईं। 2007 में समाजवादी पार्टी ने लकी यादव को टिकट दिया तो पूर्व विधायक ने निर्दलीय ताल ठोंका, परंतु दूसरे नंबर से संतोष करना पड़ा। 2012 में श्रद्धा यादव ने बसपा की सावित्री देवी को पराजित करके विधानसभा पहुंचीं। 2017 में भाजपा के सहयोगी अपना दल (एस) प्रत्याशी डा. लीना तिवारी से पराजित हुईं। सूत्र बता रहे है सपा से टिकट कटने के बाद अब पूर्व विधायक श्रद्धा यादव अब बसपा की ओर रूख कर लिया है। उनका कहना है चुनाव तो जरूर लड़ूगी,बसपा में असफल होने के बाद निर्दल भी चुनाव लड़ सकती है। 

Comments

  1. Ye jitane layak condidates nahi akhilesh ka decision manya hai

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम