सरसो के खेत में लाश दफन की सूचना पर पुलिस और ग्रामीण द्वारा खुदाई पर जानें क्या मिला


जौनपुर। थाना बरसठी क्षेत्र के खुआवा गांव में सरसो के खेत में अज्ञात लाश दफनाने की खबर क्षेत्र में वायरल होते ही ग्रामीणों में दहशत फैल गई। जिसके बाद गांव के ग्रामीण लाश को देखने के लिए सरसों के खेत की तरफ चल दिए। सूचना पर 112 पुलिस भी आ धमकी लेकिन, जब गड्ढे की खुदाई की गई तो कुछ नहीं मिला। इसके बाद ग्रामीण एवं पुलिस ने राहत महसूस किया। 
खुआवां गांव निवासी भाष्कर मौर्य साझेदारी पर सरसों की खेती किए हैं। शनिवार दोपहर वह खेत में सरसों की कटाई करने गए थे। कटाई के दौरान खेत के मध्य में उन्हें कई स्थानों पर बने बड़े गड्‌ढों में सरसों की फसल उखाड़ कर ढका हुआ दिखाई पड़ा। आशंका होने पर जब वे सरसों के पौधों को हटाया तो उसके नीचे चौड़ाई में गड्‌ढा खोदा गया था। मिट्टी से ढककर खेत की सरसों को फैलाया गया था, जिसके बाद भयग्रस्त किसान भाष्कर मौर्य डरकर सरसों की कटाई रोककर बस्ती में इसकी जानकारी दिया।
सूचना मिलते ही दर्जनों की संख्या में एकत्रित हुए ग्रामीणों ने अप्रिय घटना को मानकर 112 पुलिस को सूचना देकर मौके पर पहुचना शुरू कर दिया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस 112 ने गड्‌ढों का निरीक्षण किया और ग्रामीणों के सहारे फावड़े से खुदवाकर देखा तो गड्डे में कुछ नहीं मिला। तब जाकर सभी ने राहत की सांस ली। मामले में पुलिस ने बताया कि किसी शरारती तत्वों ने फसल नुकसान करने के उद्देश्य से सरसों की खेत के अंदर यह कृत किया है। वही ग्रामीण घटना को प्रेम प्रपंच से भी जोड़ रहे हैं। फिलहाल घटना जो भी हो मामले को लेकर पूरे गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Comments

Popular posts from this blog

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची