विधायक ने कराया स्वास्थ्य शिविर का आयोजन



जौनपुर।मछलीशहर विधान सभा क्षेत्र स्थित अजोसी में सपा द्वारा आयोजित स्वास्थ्य शिविर में मुख्य अतिथि  जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने कहा कि ऐसे आयोजनों से स्वास्थ्य जागरूकता के साथ-साथ स्वास्थ्य सेवाएं घर घर पहुंचती हैं जो हमें विभिन्न रोगों से समय रहते सचेत करती हैं ऐसे आयोजन आए दिन हर विधानसभा में हो तो स्वास्थ्य संबंधी जागरूकता आएगी जहां भी कोई इस तरह का आयोजन करेगा जिला प्रशासन अपना अभूतपूर्व सहयोग करेगा उन्होंने मछली शहर की विधायक डॉक्टर रागिनी सुनकर की जमकर प्रशंसा की

कार्यक्रम की आयोजक मछलीशहर की विधायक डॉ रागिनी सोनकर ने कहा कि इस निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर में हजारों की संख्या में लोगों ने भाग लिया। हमारे विशेषज्ञ डाक्टर्स साथी पूरी मेहनत से इस नेक कार्य में योगदान दे रहे हैं। सही समय पर जांच व परामर्श से काफी बीमारियों से बचा जा सकता है व बेहतर इलाज भी संभव है। हमारी कोशिश रहेगी कि इस तरह ही निरंतर आमजन के लिए शिविर आयोजित करें ताकि अधिक से अधिक लोगों तक हम स्वास्थ्य सुविधाएं पहुंचा सकें।


कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के निवर्तमान जिलाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक लाल बहादुर यादव, पूर्व अध्यक्ष जिला पंचायत राज बहादुर यादव सहित मछली शहर के प्रमुख एवं अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे कार्यक्रम का सफल संचालन निवर्तमान जिला महासचिव हिसामुद्दीन शाह ने किया निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर में हजारों की संख्या में लोगों ने भाग लिया। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जफराबाद विधायक को हार्ट अटैक फस्टेड के बाद, मेदान्ता के लिए रेफर

जफराबाद विधायक का खतरे से बाहर डाॅ गणेश सेठ का सफल प्रयास, लगा पेस मेकर

योगी सरकार ने यूपी में आज फिर 12 आईएएस का तबादला, देखे सूची