घर घर तिरंगा कार्यक्रम में बढ़ चढ़कर भागीदारी करेंगे पेंशनर्स


जौनपुर। सेवानिवृत्त कर्मचारी एवं पेंशनर्स एसोसिएशन उत्तर प्रदेश शाखा जौनपुर की मासिक बैठक कलेक्ट्रेट परिसर स्थित संगठन कार्यालय पर जनपद अध्यक्ष सी०बी० सिंह की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में सदस्यता अभियान, कैशलेश चिकित्सा कार्ड बनने की प्रगति एवं आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम के अन्तर्गत घर-घर तिरंगा कार्यक्रम को सफल बनाने पर चर्चा हुई।
बैठक को संबोधित करते हुए संरक्षक आर पी पांण्डेय ने सभी साथियों को अपने घरों के साथ ही अगल बगल के घरों पर भी राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा फहराने के लिए प्रेरित करें। राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद उ0प्र0 शाखा जौनपुर के अध्यक्ष राकेश कुमार श्रीवास्तव ने अपने संबोधन में उपस्थित सदस्यों से अपने आस पास रहने वाले पेंशनर्स को संगठित का सदस्य बनाने पर जोर दिया।
संगठन के जिला मंत्री राजबली यादव ने सभी साथियों से कैशलेश चिकित्सा कार्ड शीघ्रता से बनवाने हेतु आंनलाइन आवेदन पत्र जमा करने का अनुरोध किया। सभा को मुख्य रूप से सर्व श्री वी वी सिंह, दिनेश कुमार सिंह, के के त्रिपाठी, मुरली सिंह, महेंद्र नाथ पाठक, कृपाशंकर उपाध्याय, राम आश्रय, ठकुरी यादव, ई०राम आश्रय, रजक, महालक्ष्मी वर्मा, पुष्पा देवी सिंह, कंचन सिंह, गोरखनाथ माली, मिठाई लाल, पलकधारी, ओंकार मिश्रा, चन्द्र शेखर सिंह, ओमप्रकाश सिंह, नरेंद्र कुमार त्रिपाठी, लालचन्द्र मौर्य, बिक्रमाजीत यादव आदि ने सम्बोधित किया।
सभाध्यक्ष सी०वी० सिंह ने सदस्यता अभियान में सबके सहयोग के लिए धन्यवाद देते हुए कैशलेश चिकित्सा कार्ड के लिए आवेदन आंनलाइन शीघ्र करने के साथ ही आजादी के अमृत महोत्सव पर अपने घरों के साथ ही अगल बगल के लोगों को भी अपने घरों पर राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा फहराने के लिए प्रेरित करने की अपेक्षा किया। अन्त मे सभी साथियों के स्वस्थ एवं सुखी जीवन की शुभकामना के साथ बैठक समाप्त करने की घोषणा किया। बैठक का संचालन संगठन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष आर0पी0 सिंह ने किया।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भीषण सड़क दुर्घटना में दस लोगो की मौत दो दर्जन गम्भीर रूप से घायल, उपचार जारी

यूपी में जौनपुर के माधोपट्टी के बाद संभल औरंगपुर जानें कैसे बना आइएएस आइपीएस की फैक्ट्री

जानिए इंटर के छात्र ने प्रधानाचार्य को गोली क्यों मारी, हालत नाजुक, छात्र पुलिस पकड़ से दूर