सांसद श्याम सिंह यादव ने एन एच 731 पर अन्डर पास और ओवर ब्रिज बनाने को मुद्दा सदन में उठाया


जौनपुर। सांसद जौनपुर श्याम सिंह यादव ने लोकसभा में सदन की कार्यवाई के दौरान वाराणसी से लखनऊ जाने वाले एन एच मार्ग 731पर सिरकोनी से बदलापुर तक अन्डर पास एवं फ्लाई ओवर ब्रिज बनाने की मांग रखते हुए बताया कि इस मार्ग पर फ्लाई ओवर ब्रिज और अंडर पास न होने के कारण प्रति सप्ताह 05 से 10 मौते तेज रफ्तार के चलते हो रही है। 
सांसद श्री यादव ने सिरकोनी से बदलापुर तक इस मार्ग को जान लेवा बताते हुए कहा कि जनता की सुविधा के लिए बनी सड़क विभागीय लापरवाहियों के कारण जान लेवा बन गयी है।इस इलाके में अन्डर पास न होने के कारण  सड़क के आसपास के किसानो और स्कूल के छोटे बच्चो को भारी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है।सड़क पार करते समय तेज रफ्तार वाहनो के शिकार बन रहे है।

उन्होंने यह मुद्दा उठाया कि सड़क पर सीसीटीवी कैमरा अथवा पुलिस पेट्रोलिंग एवं इमरजेंसी सर्विसेज की कोई व्यवस्था न होने के कारण दुर्घटना को अंजाम देने वाले वाहनो की पहचान तक नहीं की जा सकती है। श्री यादव ने जन हित के लिए अन्डर पास और ओवर ब्रिज तत्काल बनाने की मांग उठाया है।सांसद द्वारा उठाई गई इस मांग का वीडियो जनता के बीच आते ही जन मानस के बीच सांसद के मांग की सराहना की जा रही है।

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत