पिकअप चालक ने सरे बाजार भीड़ भाड़ के बीच बच्चे को कुचल कर उतारा मौत के घाट चार गम्भीर रूप से घायल


जौनपुर। नगर कोतवाली क्षेत्र के भीड़ भाड़ वाले इलाके में सब्जी मंडी चौराहे के पास रविवार की दोपहर एक दर्दनाक हादसा हो गया। पिकअप बैक करते समय चालक ने एक बच्चे को कुचल कर मौत के घाट उतार दिया  तो बच्चे के नाना सहित कई लोगो को गम्भीर रूप से घायल कर फरार हो गया। घटना की सूचना पर पिकेट पर तैनात पुलिस ने वाहन को कब्जे में लेते हुए बच्चे के शव को पोस्टमार्टम हेतु और घायलो को उपचार के लिए भेजवाया और विधिक कार्यवाई की है।
पिकअप ने बच्चे सहित चार लोगों को रौंदा है। भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में हादसे से अफरातफरी मच गई थी। चालक वाहन छोड़क फरार हो गया। 
मिली खबर के अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्र के बलुआ घाट निवासी एकलाख अहमद (65) अपने नाती तामीन(11) के साथ रविवार सुबह साढ़े 11 बजे  सब्जी खरीदने मंडी गए थे। सब्जी मंडी के चौराहे पर एक पिकअप वाहन बैक करते समय तामीन समेत कई लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। तामीन की मौके पर ही उसकी मौत हो गई।
वहीं  नाना एकलाख, पाव रोटी की दुकान लगाने वाले मोहल्ला उर्दू बाजार निवासी नसीम उर्फ टीपू(30),  ख्वाजगी टोला मोहल्ला निवासी पंडित राजमणि शर्मा (68 ) और ठेले पर सेब बेच रहे सिलेखाने निवासी इश्तियाक(35) घायल हो गए। मौके पर चीख पुकार मच गई। चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। राहगीरों ने तामीन और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया।
अस्पताल में तामीन को मृत घोषित कर दिया गया। गंभीर रूप से घायल पंडित राजमणि शर्मा को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया। तामीन की मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार मिश्रा ने बताया कि हादसे में बालक के मौत की पुष्टि है। घायलों की कोई सूचना नहीं है। चालक मौके से फरार हो गया है। वाहन को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

जौनपुर संसदीय क्षेत्र में 12 मछलीशहर मे एक पर्चा हुआ निरस्त