जिला उद्योग बन्धू की बैठक में उकनी पावर हाउस से लेकर उद्यमियों ने उठाए तमाम मुद्दे जिम्मेदारो ने पिलाई आश्वासन की घुट्टी


जौनपुर। जिला उद्योग बन्धु की बैठक में सीडा के उद्यमी लगातार उकनी पावर हाउस के मुद्दे को उठाते है और बैठक की अध्यक्षता करने वाले अधिकारी जल्द-से-जल्द कार्य पूरे होने का आश्वासन देते है यह सिलसिला विगत एक वर्ष से चल रहा है लेकिन आश्वासन के बाद सब कुछ ठंडे बस्ते में चला जाता है और उकनी पावर हाउस आज तक पूरा नहीं हो सका है।
आज गुरुवार 21 दिसम्बर 23 को फिर हुई उद्यमियों की बैठक में सीडा उद्यमियों द्वारा समिति के समक्ष उकनी पावर हाउस सब स्टेशन का कार्य पूर्ण नहीं होने का मुद्दा उठाया गया और जिम्मेदार अधिकारी द्वारा फिर आश्वासन की घुट्टी पिलाई गयी है। बैठक की अध्यक्षता कर रहे सीडीओ की मौजूदगी में अधिशासी अभियंता विद्युत माध्यमिक कार्य खंड वाराणसी ने दावा किया कि सात दिन के भीतर कार्य पूर्ण करा लिया जायेगा। जिस पर बैठक की अध्यक्षता कर रहे सीडीओ द्वारा अधिशासी अभियंता विद्युत माध्यमिक कार्य खंड वाराणसी को जल्द से जल्द उक्त कार्य को पूर्ण कराने के निर्देश दिया गया।अधिशासी अभियंता आवास विकास द्वारा अवगत कराया गया कि सीडा में  कमेटी द्वारा चिन्हित कार्यों को पूर्ण कर लिया गया है जिस पर अध्यक्ष द्वारा उपायुक्त उद्योग को कमेटी द्वारा चिन्हित कार्य को सत्यापन कराने का निर्देश दिया गया। जिला पंचायत द्वारा मेसर्स रामा पालीमरस त्रिलोचन पर नाली निर्माण कार्य प्रारंभ किये जाने के क्रम में अध्यक्ष द्वारा यथाशीघ्र पूर्ण करने के निर्देश दिए गए।
 जिला निवेश प्रोत्साहन समिति की बैठक में अध्यक्ष द्वारा सभी निवेशकों  की समस्या को बारी बारी से सुनकर संबंधित अधिकारियों को प्राथमिकता के आधार पर निस्तारण करने के निर्देश दिए गए।अन्य निवेशकों की समस्या निराकरण हेतु  संबंधित अधिकारियों को आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए।
बैठक में उपायुक्त उद्योग हर्ष प्रताप सिंह, जिला अग्रणी प्रबंधक शंकर सामंत, अपर जिला सूचना अधिकारी, सहायक प्रबंधक जय प्रकाश, उद्यमी विकास समिति के अध्यक्ष, आई आई ए अध्यक्ष 

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस प्रशासन और दीवानी न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग, न्यायाधीश हुए सुरक्षा विहीन

मछलीशहर (सु) संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने के लिए दावेदारो की जाने क्या है स्थित, कौन होगा पार्टी के लिए फायदेमंद