सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, ग्रामीणो ने किया चक्का जाम, पुलिस पर हुआ पथराव



जनपद प्रयागराज स्थित फाफामऊ इलाके के मलाका में डंपर से कुचलकर एक युवक की मौत हो गई। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया।सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। परिजनों और ग्रामीणों को काफी समझाने बुझाने का प्रयास किया, लेकिन लोग मानने के लिए तैयार नहीं हुए। इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिल टीम पर जमकर पत्थरबाजी की। इसमें पुलिस की कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं। जाम के कारण सड़क पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। बाद में किसी तरह पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
सरायफत्ते गांव निवासी अमृतलाल सरोज (35) किसी कार्य से फाफामऊ आया था। मलाका इलाके में डंपर की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही बड़ी संख्या में ग्रामीणों के साथ परिजन मौके पर पहुंच गए। आक्रोशित परिजनों ने शव को रखकर प्रयागराज-लखनऊ हाईवे पर जाम लगा दिया। इस दौरान पुलिस टीम पर जमकर पत्थरबाजी की गई। इसमें पुलिस के कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गई।
पुलिस बूथ पर भी पथराव किया गया। इसके बाद कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर बुला ली गई। पूरा इलाका छावनी में तब्दील हो गया। पुलिस अधिकारियों ने किसी तरह से समझा बुझाकर शव को कब्जे में लिया। 

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

जौनपुर संसदीय क्षेत्र में 12 मछलीशहर मे एक पर्चा हुआ निरस्त