सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, ग्रामीणो ने किया चक्का जाम, पुलिस पर हुआ पथराव



जनपद प्रयागराज स्थित फाफामऊ इलाके के मलाका में डंपर से कुचलकर एक युवक की मौत हो गई। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया।सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। परिजनों और ग्रामीणों को काफी समझाने बुझाने का प्रयास किया, लेकिन लोग मानने के लिए तैयार नहीं हुए। इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिल टीम पर जमकर पत्थरबाजी की। इसमें पुलिस की कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं। जाम के कारण सड़क पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। बाद में किसी तरह पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
सरायफत्ते गांव निवासी अमृतलाल सरोज (35) किसी कार्य से फाफामऊ आया था। मलाका इलाके में डंपर की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही बड़ी संख्या में ग्रामीणों के साथ परिजन मौके पर पहुंच गए। आक्रोशित परिजनों ने शव को रखकर प्रयागराज-लखनऊ हाईवे पर जाम लगा दिया। इस दौरान पुलिस टीम पर जमकर पत्थरबाजी की गई। इसमें पुलिस के कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गई।
पुलिस बूथ पर भी पथराव किया गया। इसके बाद कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर बुला ली गई। पूरा इलाका छावनी में तब्दील हो गया। पुलिस अधिकारियों ने किसी तरह से समझा बुझाकर शव को कब्जे में लिया। 

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस प्रशासन और दीवानी न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग, न्यायाधीश हुए सुरक्षा विहीन

एंटी करप्शन टीम के हत्थे चढ़ा चपरासी ढाई लाख रुपए घूस ले रहा था चपरासी सहित एसीओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मछलीशहर (सु) संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने के लिए दावेदारो की जाने क्या है स्थित, कौन होगा पार्टी के लिए फायदेमंद