पुलिस ने आपरेशन लंगड़ा के तहत दो पशु तस्करो के पैर में गोली मारते हुए किया गिरफ्तार


जौनपुर।गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के भुइली के पास पुलिस मुठभेड़ में दो पशु तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि एक फरार हो गया। पकड़े गए दोनों बदमाशों को पैर में गोली लगी है। मुठभेड़ में गौराबादशाहपुर, खेतासराय व केराकत की संयुक्त पुलिस टीम शामिल रही। इनके पास से पुलिस ने एक पिकअप, चार गोवंशीय पशु, दो देशी तमंचा, खोखा, दो कारतूस 315 बोर बरामद किया।
गौराबादशाहपुर के भुइली तिराहे पर थानाध्यक्ष गौराबादशाहपुर चंदन राय व थानाध्यक्ष खेतासराय त्रिवेणी सिंह अपने टीम के साथ वाहनों व संदिग्धों की चेकिंग कर रहे थे। तभी एक वाहन गोवंशीय पशुओं को भुइली गोदाम से गोड़हरा पुल की तरफ जाता दिखाई दिया। मौजूद दोनों टीम ने पिकअप को टार्च की रोशनी से रोका तो पिकअप चालक पुलिस वालों पर चढ़ाने का प्रयास करते हुए गोड़हरा पुल की तरफ भागने लगा। पुलिस टीम ने भुइली गांगीघाट से पहले पहुंचकर पिकअप को आगे से घेर लिया। तब तक गौराबादशाहपुर व खेतासराय की पुलिस टीम भुइली गोदाम की तरफ से मौके पर पहुंच गई। 
अपने आप को घिरता देख जल्दीबाजी में गांगी घाट की तरफ जाने वाले कच्चे मार्ग पर पिकअप वाहन को उतारने की कोशिश की लेकिन पिकअप फंस गई। इतने में केराकत के प्रभारी निरीक्षक रामजनम यादव अपनी टीम के साथ आ गए। अपने आप को घिरता देख पिकअप में सवार तीन व्यक्ति पिकअप से उतकर भागने लगे। इन बदमाशों ने भागते हुए पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायर किया। तब आत्मरक्षा में थानाध्यक्ष गौराबादशाहपुर व खेतासराय ने जवाबी फायर किया। इससे दो बदमाशों के पैर में गोली लग गई और घायल होकर गिर पड़े। 
एक बदमाश भाग गया। पकड़े गए बदमाश से नाम पता पूछा गया तो एक ने अपना नाम आशीष राय निवासी मुर्तजाबाद थाना केराकत व दूसरे ने तहजीब निवासी रानीमऊ थाना खेतासराय बताया। भागे हुए बदमाश के संबंध में आशीष राय ने बताया कि हम लोगों के साथ गाड़ी पर बबलू यादव निवासी केराकत बैठा था, जो भाग गया। घायल बदमाशों को मौके से सीएचसी चोरसंड रवाना किया गया। जहां से दोनों घायलों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। तजीब अहमद पर खेतासराय व गौराबादशाहपुर थाने में सात व आशीष राय पर एक मुकदमा गौराबादशाहपुर में दर्ज है।  

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस प्रशासन और दीवानी न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग, न्यायाधीश हुए सुरक्षा विहीन

मछलीशहर (सु) संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने के लिए दावेदारो की जाने क्या है स्थित, कौन होगा पार्टी के लिए फायदेमंद