सड़क दुर्घटनाओ में एक महिला सहित तीन की दर्दनाक मौत, परिजनो में कोहराम पुलिस जांच पड़ताल में जुटी


जौनपुर। जिले में दो अलग-अलग दुर्घटनाओ में महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई। घटना सरायख्वाजा व सुजानगंज थाना क्षेत्र की है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। पहली घटना सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के जौनपुर शाहगंज रोड़ स्थित जपटापुर बाजार में हुई। रविवार की सुबह बाजार निवासी चंद्रकला जायसवाल (50) व उसका बेटा राजेश उर्फ राज (13) घर से निकलकर सड़क के दूसरी तरफ जा रहे थे। इस दौरान जौनपुर की तरफ से जा रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियों ने दोनों को टक्कर मार दी। आस-पास के लोग जब तक कुछ समझ पाते तब तक स्कॉर्पियो मौके से फरार हो गया। 
घायल मां बेटा को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां रास्ते में ही दोनों की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका की शादी शाहगंज बाजार में अमित जायसवाल से हुई थी। वह अपने मायके जपटापुर में नेवासा पर रहती थी। पिता राधेश्याम की कुछ वर्षों पहले मौत हो गई है। मृतका के चचेरे भाई संदीप कुमार ने पुलिस को तहरीर दी है। थाना प्रभारी सतीश सिंह ने बताया की गाड़ी के नंबर के आधार पर जांच की जा रही है। 
दूसरी घटना सुजानगंज थाना क्षेत्र के कुरावां गांव निवासी अभिषेक पटेल (28) शनिवार की देर रात को सुजानगंज से बाइक से घर जा रहा था। जब वह काफी देर तक घर नहीं पहुंचा तो परिजन खोजबीन करने लगे। काफी खोजबीन के बाद गांव के समीप ही लगे बिजली के खंभे के पास उसका शव मिला। पुलिस खंभे से टकराकर घायल होकर मृत होने की संभावना व्यक्त कर रही है, जबकि मृतक के भाई अभिमन्यु पटेल ने मौत को संदिग्ध बताया है। 
सूचना पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक चार भाईयों में सबसे छोटा व अविवाहित था। वह खुद के डीजे का संचालन करके घर का खर्चा चलाता था। इस बाबत थानाध्यक्ष रोहित मिश्र ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद मामला का खुलासा किया जाएगा। उसके अनुसार कार्यवाही भी की जाएगी।

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस प्रशासन और दीवानी न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग, न्यायाधीश हुए सुरक्षा विहीन

एंटी करप्शन टीम के हत्थे चढ़ा चपरासी ढाई लाख रुपए घूस ले रहा था चपरासी सहित एसीओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मछलीशहर (सु) संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने के लिए दावेदारो की जाने क्या है स्थित, कौन होगा पार्टी के लिए फायदेमंद