तदर्थ शिक्षको को बोर्ड की परीक्षा में कक्ष निरीक्षक बनाये जाने की मांग को लेकर शिक्षक संघ डीआईओएस से मिला



जौनपुर। उ0 प्र0 माध्यमिक संघ के जिलाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह के नेतृत्व में शिक्षकों का एक प्रतिनिधि मण्डल जिला विद्यालय निरीक्षक जौनपुर से मिलकर तदर्थ शिक्षकों को बार्ड परीक्षा 2024 में ड्यूटी न लगाने के  जिला विद्यालय निरीक्षक के आदेश दिनांक 13 फरवरी 24 को उच्च न्यायालय इलाहाबाद द्वारा अपने आदेश दिनांक 07 फरवरी 24 द्वारा स्थगित करते हुए तदर्थ शिक्षकों से परीक्षा में कार्य करने का आदेश प्रदान किया गया है। परन्तु जिला विद्यालय निरीक्षक जौनपुर द्वारा न्यायालय के आदेश की प्रति प्राप्त कराने के बाद भी मा0 न्यायालय का आदेश का अनुपालन अद्यतन न किये जाने के कारण जिला विद्यालय निरीक्षक से मिलकर न्यायालय के आदेश का अनुपालन सुनिश्चित करने हेतु पुनः आवेदन पत्र देकर  त्चरित क्रियान्वयन करने का आग्रह किया गया।
जिस पर जिला विद्यालय निरीक्षक द्वारा हठधर्मिता एवं मनमानीपन के कारण अद्यतन मामले का निस्तारण नहीं किया गया तथा उच्च न्यायालय के आदेशों की अवमानना की जा रही है। अगर जिला विद्यालय निरीक्षक द्वारा आज उच्च न्यायालय के आदेश का अनुपालन नहीं किया गया तो  उक्त समस्या को जिलाधिकारी जौनपुर के संज्ञान में देकर मामले का निस्तारण कराया जायेगा।
प्रतिनिधि मण्डल में रमाशंकर पाठक, विनय ओझा, अजय सिंह, आनन्द श्रीवास्तव, रविन्द्र मिश्रा, ओम प्रकाश सिंह, राजेश पाण्डेय, रबिश सिंह, अनिल यादव, प्रदीप सिंह आदि शिक्षक उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता एवं पूर्व विधायक के परिवार जनों पर फिर मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा हुआ दर्ज, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

भाजपा के प्रत्यशियो की दसवीं सूची जारी, मछलीशहर से भी प्रत्याशी घोषित देखे सूची