प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर मिली गंदगी तो डीएम का चढ़ा पारा,लेली कर्माचारियों की क्लास,सभी व्यवस्था दुरूस्त करने का निर्देश

जौनपुर। जिलाधिकारी रविंद्र कुमार मांदड़ ने गुरुवार को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र करंजा कला का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर उपलब्ध मूलभूत सुविधाओं के संबंध में जानकारी ली। ओपीडी के निरीक्षण के दौरान डिप्टी सीएमओ संतोष कुमार जायसवाल के द्वारा बताया गया कि प्रतिदिन औसतन 70 मरीज देखे जाते हैं। 
जिलाधिकारी के द्वारा दवाओं की उपलब्धता के संबंध में जानकारी ली गई और निर्देशित किया गया कि एक महीने से कम एक्सपायरी  वाली दवा अस्पताल में ना रहे और स्टॉक में आवश्यक दवाएं जनपद से मंगवा दिया जाए जिलाधिकारी के द्वारा बारी-बारी से अन्य आवश्यक दवाओं के संबंध में जानकारी ली गई। डिलीवरी रूम के निरीक्षण के दौरान गंदगी पाए जाने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए निर्देशित किया गया कि 10 दिन के अंदर सभी प्रकार की मूलभूत व्यवस्थाए ठीक कराते हुए अवगत कराये और चिकित्सा अधिकारियों को निर्देशित किया कि स्वास्थ्य केंद्र पर ही निवास करें ।इस अवसर पर डॉ अरविंद ,डॉक्टर आनंद प्रकाश सहित अन्य स्वास्थ्य कर्मी उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस प्रशासन और दीवानी न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग, न्यायाधीश हुए सुरक्षा विहीन

एंटी करप्शन टीम के हत्थे चढ़ा चपरासी ढाई लाख रुपए घूस ले रहा था चपरासी सहित एसीओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मछलीशहर (सु) संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने के लिए दावेदारो की जाने क्या है स्थित, कौन होगा पार्टी के लिए फायदेमंद