प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर मिली गंदगी तो डीएम का चढ़ा पारा,लेली कर्माचारियों की क्लास,सभी व्यवस्था दुरूस्त करने का निर्देश

जौनपुर। जिलाधिकारी रविंद्र कुमार मांदड़ ने गुरुवार को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र करंजा कला का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर उपलब्ध मूलभूत सुविधाओं के संबंध में जानकारी ली। ओपीडी के निरीक्षण के दौरान डिप्टी सीएमओ संतोष कुमार जायसवाल के द्वारा बताया गया कि प्रतिदिन औसतन 70 मरीज देखे जाते हैं। 
जिलाधिकारी के द्वारा दवाओं की उपलब्धता के संबंध में जानकारी ली गई और निर्देशित किया गया कि एक महीने से कम एक्सपायरी  वाली दवा अस्पताल में ना रहे और स्टॉक में आवश्यक दवाएं जनपद से मंगवा दिया जाए जिलाधिकारी के द्वारा बारी-बारी से अन्य आवश्यक दवाओं के संबंध में जानकारी ली गई। डिलीवरी रूम के निरीक्षण के दौरान गंदगी पाए जाने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए निर्देशित किया गया कि 10 दिन के अंदर सभी प्रकार की मूलभूत व्यवस्थाए ठीक कराते हुए अवगत कराये और चिकित्सा अधिकारियों को निर्देशित किया कि स्वास्थ्य केंद्र पर ही निवास करें ।इस अवसर पर डॉ अरविंद ,डॉक्टर आनंद प्रकाश सहित अन्य स्वास्थ्य कर्मी उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

जौनपुर संसदीय क्षेत्र में 12 मछलीशहर मे एक पर्चा हुआ निरस्त