दूधिया को छात्रा से हो गया प्यार, दोनों हुए फरार, फिर मंदिर में रचाई शादी,परिजनों ने उठाया ये कदम...


वाराणसी बड़ागांव थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक और युवती को एक-दूसरे से प्यार हो गया। सप्ताह भर पहले दोनों घर से भाग गए थे। शुक्रवार देर शाम दोनों वापस लौटे और हरहुआ पुलिस चौकी के पास मंदिर में परिजनों और पुलिस की मौजूदगी में शादी कर ली।
ग्रामीणों के मुताबिक युवक दूध का व्यापार करता है। गांव की बारहवीं की छात्रा के घर दूध लेने जाता था। इसी बीच दोनों में नजदीकियां बढ़ीं। धीरे-धीरे जब इसकी जानकारी गांव के लोगों को हुई तो दोनों पिछले सप्ताह शनिवार को भाग गए। लड़की के परिजन उसे ढूंढने निकले तो पता चला कि युवक भी गायब है। जानकारी मिलने पर गांव के सम्मानित लोगों व जनप्रतिनिधियों ने पंचायत की। 
इसके बाद लड़के और उसके परिवार के खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिस से शिकायत की गई। पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई करती, इससे पहले ही शुक्रवार देर शाम दोनों वापस लौट आए और शादी की जिद पर अड़ गए। दोनों ने कहा कि वे बालिग हैं और अपनी जिंदगी के फैसले खुद ले सकते हैं। यह सुनकर दोनों के परिवारों ने भी उन्हें साथ रखने से इनकार कर दिया। शादी के बाद दोनों ने गांव छोड़कर जीविकोपार्जन के लिए दूसरे शहर का रुख कर लिया है।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम