योगी सरकार के विकास एवं जन कल्याण कारी योजनाओ के चलते प्रदेश की एक नई पहचान बनी है - गिरीश चन्द यादव

जौनपुर।भारतीय जनता पार्टी नगर दक्षिणी व नगर उत्तरी मण्डल का कार्यकर्त्ता सम्मेलन नगर के सिपाह स्थित विवाह मैरिज लान एवं करंजाकला मण्डल का कार्यकर्त्ता सम्मेलन सिद्दीकपुर में स्थित बरसाना लान पर सम्पन्न हुआ। नगर मण्डल के सम्मेलन का शुभारम्भ मुख्य अतिथि खेल मंत्री गिरीश चन्द्र यादव , पिंडरा के विधायक अवधेश सिंह व लोकसभा प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह, नगर पालिका परिषद कि अध्यक्ष मनोरमा मौर्या, द्वारा पंडित दीनदयाल उपाध्याय व श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण व पुष्पांजलि करके किया गया।
कार्यकर्त्ता सम्मेलन में खेल मंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश कि योगी सरकार के विकास एवं जन कल्याणकारी कार्यों के परिणाम स्वरूप आज प्रदेश एक नई पहचान के साथ देश के विकास में अपनी अग्रणी भूमिका का निर्वहन कर रहा है डबल इंजन की सरकार के विकास कार्यों का लाभ गांव, गरीब, किसान, नौजवान, महिला सहित समाज की हर वर्ग को प्राप्त हो रहा है। इसलिए आने वाले चुनाव में हर कार्यकर्ता को मिलकर कमल के लिए वोट मांगना है।
पिंडरा के विधायक डॉ अवधेश सिंह ने कहा कि आपके लोकप्रिय लोकसभा प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह जो जौनपुर के माटी के लाल हैं जो महाराष्ट्र में जाकर काम किया और अपनी मेहनत और काबिलियत के बल पर महाराष्ट्र सरकार में मंत्री भी रहे जब भी यूपी बिहार का कोई बच्चा महाराष्ट्र जाता है या जौनपुर का बच्चा जाता है महाराष्ट्र इनसे से मिलता है तो कृपा शंकर सिंह जी उसकी पूरी मदद भी करते हैं ये इनका स्वभाव है मैं पिंडरा के विधायक हु  लेकिन आपके व्यवहार के कारण मैं ज्यादातर समय इसी लोकसभा क्षेत्र में दे रहा हूं।
पूर्व विधायक सुरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि मोदी जी की तीसरी बार सरकार बनने जा रहे हैं इस बार हमारा नारा है 400 पार इसलिए मेरे लिए हर एक सीट महत्वपूर्ण है और सभी कार्यकर्ता मिलकर जौनपुर लोकसभा सीट पर कमल खिलाएं।
लोकसभा प्रत्याशी कृपा शंकर सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने मुझ पर विश्वास किया है और मुझे उम्मीदवार बनाया है मैं भी आप ही के बीच का रहने वाला हूं यदि आप सब का आशीर्वाद मिला तो विश्वास रखिए आप सबके विश्वास पर पूरा खरा उतारने का प्रयास करूंगा। हम और गिरीश जी मिलकर जनपद मे विकास की गंगा बहायेगे।
सम्मेलन को लोकसभा प्रभारीअमरनाथ यादव जी, नागेश्वर पांडे जी, जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह, पूर्व जिला अध्यक्ष हरिश्चंद्र सिंह, जिला महामंत्री सुशील मिश्रा, नगर  अध्यक्ष अमित श्रीवास्तव, विकास शर्मा ने भी संबोधित किया।कार्यक्रम का संचालन नगर महामंत्री सतीश सिंह त्यागी जी ने किया
 कार्यक्रम में प्रमुख रूप से श्याम मोहन अग्रवाल, डॉ राम सूरत मौर्य,शशि मौर्य, सरदार जसविंदर सिंह, सूर्य प्रकाश मुन्ना, नीरज सिंह, मीडिया प्रभारी मनीष श्रीवास्तव,  अशोक सेठ, जिला उपाध्यक्ष सुरेंद्र सिंघानिया, सुनील सेठ, आशीष गुप्ता, राजेश गुप्ता, राजेश कन्नौजिया, कमलेश निषाद, इमरान खान, मनीष सोनकर, माधुरी गुप्ता, अंजू पाठक, डॉ अंजना श्रीवास्तव, अंजना सिंह, सारिका सोनी, सीमा तिवारी, प्रदीप तिवारी, राजवीर सिंह राजा, नंदलाल यादव, बसंत प्रजापति, शिपिन सिंह, संतोष मौर्य, विपिन सिंह, सत्येंद्र प्रताप सिंह मुन्ना, सुनील यादव एवं शिवकमल मौर्य आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की चौथी सूची जारी, जानें किसे कहां से लड़ा रही है पार्टी, देखे सूची