स्वास्थ्य केंद्र पहुँच कुलपति ने शिक्षकों का कराया टीकाकरण


टीकाकरण उत्सव को सफल बनाने के लिए दिलाई शपथ

जौनपुर। प्रदेश की राज्यपाल एवं विश्वविद्यालय की कुलाधिपति श्रीमती आनंदीबेन पटेल के निर्देश के क्रम में विश्वविद्यालय की कुलपति प्रो० निर्मला एस मौर्य ने सोमवार को कुलपति सभागार में कोविड नियमों का पालन करते हुए  विश्वविद्यालय के शिक्षकों एवं अधिकारियों के साथ बैठक कर जन- जन को टीकाकरण के लिए जागरूक करने की अपील की. इसके साथ ही कोविड-19 टीकाकरण उत्सव को सफल बनाने के लिए शपथ भी दिलाई. 
उन्होंने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री जी के आह्वान पर 11 अप्रैल से 14 अप्रैल तक आयोजित टीकाकरण उत्सव को हम सबको मिलकर सफल बनाना है. उन्होंने 45 वर्ष से ऊपर के सभी शिक्षकों, अधिकारियों और कर्मचारियों को टीकाकरण के लिए प्रोत्साहित किया. उन्होंने समस्त शिक्षकों, कालेज के प्राचार्य, प्रबंधकों,राष्ट्रीय सेवा योजना, एनसीसी एवं रोवर्स- रेंजेर्स से जुड़ें लोगों से अपील की कि अपने परिवार के साथ ही साथ समाज के अन्य लोगों को भी कोविड-19 से बचाव के टीकाकरण करवाएं. बैठक में उन्होंने विश्वविद्यालय परिसर में कोविड हेल्प सेंटर की स्थापना का निर्देश दिया. 
बैठक के पश्चात कुलपति करंजाकला ब्लॉक स्थित स्वास्थ्य केंद्र पहुँचीं. जहाँ अभियांत्रिकी संकाय के प्रो० बी० बी० तिवारी, राष्ट्रीय सेवा योजना के समन्वयक डॉ० राकेश कुमार यादव, फार्मेसी संस्थान के शिक्षक राजीव कुमार सहित परिसर के निवासियों ने टीकाकरण कराया. कहा कि टीकाकरण से इस महामारी का समूल नाश होगा. इसलिए बिना डरे हुए टीकाकरण कराएं.
विश्वविद्यालय के कुलसचिव महेंद्र कुमार ने कहा कि वैश्विक महामारी से बचाव के लिए हम सब को सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों का कड़ाई से पालन करना है. उन्होंने कहा कि सभी संकायाध्यक्ष, विभागाध्यक्ष एवं शिक्षक पोस्टर एवं सोशल मीडिया के माध्यम से टीकाकरण के लिए लोगों को प्रोत्साहित करें.   
इस अवसर पर परीक्षा नियंत्रक बी एन सिंह, प्रो० मानस पाण्डेय, प्रो० वंदना राय, प्रो० अजय द्विवेदी, प्रो० विक्रमदेव,  प्रो० राम नारायण, प्रो० देवराज, प्रो राजेश शर्मा, डॉ० मनोज मिश्र, सहायक कुलसचिव बबिता, दीपक सिंह, डॉ० संतोष कुमार, डॉ० के एस तोमर, डॉ० मनीष सिंह, डॉ० दिग्विजय सिंह राठौर, डॉ० अवध बिहारी सिंह, डॉ० जान्हवी श्रीवास्तव, अन्नू त्यागी, विनय वर्मा, लक्ष्मी प्रसाद मौर्य समेत अन्य उपस्थित रहें.    

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

प्रातः काल तड़तड़ाई गोलियां, बदमाशों ने अखिलेश यादव की कर दिया हत्या,ग्रामीण जनों में घटना को लेकर गुस्सा

मुम्बई से आकर बदलापुर थाने में बैठी प्रेमिका, पुलिस को प्रेमी से मिलाने की दी तहरीर, पुलिस पर सहयोग न करने का आरोप

आइए जानते है कहां पर बारिश के दौरान आकाश से गिरी मछलियां, ग्रामीण रहे भौचक