अबूझ हालत में होटल के कमरे में युवक ने फांसी लगाकर कर लिया आत्महत्या


                     रोते  परिजन

जौनपुर। जनपद मुख्यालय पर थाना लाईन बाजार क्षेत्र के रोडवेज तिराहा स्थित होटल अतिथि में आज सोमवार को दोपहर एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज कर छान बीन शुरू कर दिया तो प्रारंभिक छानबीन के आधार पर पुलिस आत्महत्या का कारण पारिवारिक विवाद मान  रही है। 

बतादे कि राजस्थान प्रान्त के सीकर जिले का मूल निवासी अमरदीप शर्मा (36) पुत्र शिव शंकर शर्मा रोजी-रोटी के सिलसिले में एबी उपाध्याय कम्बाइंड श्रीकृष्ण नगर कालोनी कल्याण ईस्ट (महाराष्ट्र) में रहता था। उसकी शादी सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के बशीरपुर निवासी प्रमोद मिश्र की पुत्री के साथ हुई थी। पिछले सप्ताह ससुराल आया अमरदीप शर्मा गत छह अप्रैल से रोडवेज तिराहा स्थित होटल अतिथि के कमरा नंबर-15 में ठहरा था। आज सुबह निकलने के बाद दोपहर कमरे में वापस लौटा। शाम को होटल कर्मी साफ-सफाई करने के लिए कमरे में गया तो कमरा बंद मिला। आवाज लगाने पर भीतर से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई तो उसने होटल मालिक को सूचना दी। 

होटल मालिक की सूचना पर लाइन बाजार थाना प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र यादव अपने सहयोगियों के साथ पहुंचे और पुलिस ने किसी तरह से कमरे का दरवाजा खोला। कमरे में पंखे में नायलान की रस्सी से फंदे के सहारे अमरदीप का शव लटका था। बेड पर एक स्टूल था जिसे उसने फांसी लगाने में इस्तेमाल किया था। थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि कमरे में सुसाइड नोट नहीं मिला। आरंभिक छानबीन में पता चला है कि बीमारी से बच्चे की मौत के बाद से वह तनावग्रस्त चल रहा था। ससुरालीजन से भी उसकी अनबन हो गई थी। घटना की सूचना उसके ससुरालीजन को भी दे दी गई है। पत्नी सबाना शर्मा व सास बबिता का रो-रोकर बुराहाल है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई की है।


Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

जौनपुर संसदीय क्षेत्र में 12 मछलीशहर मे एक पर्चा हुआ निरस्त