पत्रकार के घर मातम भयेहू की कोरोना संक्रमण से हुई मौत



जौनपुर। जौनपुर प्रेस क्लब तहसील केराकत इकाई के अध्यक्ष एवं वरिष्ठ पत्रकार अब्दुल हक अंसारी के भाई एहसान अली अंसारी की पत्नी हसीना बेगम की आज सायं काल कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो गयी है। अंसारी परिवार में इस घटना से मातम छा गया है। 
मिली जानकारी के अनुसार हसीना की तबियत अचानक खराब होने पर अंसारी परिवार के लोग खुद पत्रकार अब्दुल हक अंसारी मरीज को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे वहां आक्सीजन की कमी और बेड न होने का बहाना बता कर भर्ती नहीं किया गया। इसके बाद परिजन ईशा अस्पताल, सुनीता अस्पताल, स्नेहा सुपर लता अस्पताल दौड़ता रहा किसी ने मरीज का उपचार नहीं किया। 
कन्ट्रोल रूम में प्रभारी के रूप में ड्यूटी पर लगाये गये खण्ड शिक्षा अधिकारी संजय यादव के मोबाइल पर लगातार काल किया गया लेकिन उन्होंने काल रिसीव करना उचित नहीं समझा। मरीज के उपचार की व्यवस्था बनाना दूर की कौड़ी है। पत्रकार अब्दुल हक अंसारी ने कहा कि कि प्रशासन की सभी व्यवस्थायें पूरी तरह से हवा हवाई साबित हुईं हैं।चिकित्सकीय उपचार न मिलने के कारण हसीना बेगम की मौत हो गयी है ।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जानिए जेल से कब तक बाहर आ सकते है पूर्व सांसद धनंजय सिंह और क्या होगा उनका राजनैतिक भविष्य