कोरोना महामारी के चलते अबस्कूलों को लेकर सीएम योगी का नया आदेश जारी



उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण पर अंकुश लगाने के लिए सूबे में 15 मई तक हर सात दिन बाद करीब तीन दिन (83 घंटे) के लॉकडाउन के बाद अब सीएम योगी आदित्यनाथ ने स्कूलों के लिए भी नया निर्देश जारी दिया है। कोरोना वायरस संक्रमण पर जीत दर्ज करने के बाद लखनऊ में अपने सरकारी आवास पर टीम-9 का गठन किया है। अब यह टीमें कोरोना को लेकर प्रदेश में तीव्र गति से काम करेगी।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कोविड संक्रमण के दृष्टिगत प्रदेश में अब कक्षा एक से 12वीं तक के सभी विद्यालयों में दस मई तक अवकाश रखा जाए। इस दौरान सभी कोचिंग संस्थाएं भी बंद रहेंगी। इतना ही नहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस दौरान सभी ऑनलाइन कक्षाएं भी स्थगित रखने का निर्देश दिया है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने निर्देश दिया है कि अब प्रदेश में 15 मई तक शुक्रवार की रात्रि आठ बजे से हर मंगलवार तक प्रात: सात बजे तक साप्ताहिक कोरोना कर्फ्यू को प्रभावी ढंग से लागू किया जाए। इस अवधि में सभी जगह पर औद्योगिक गतिविधियां यथावत संचालित होती रहें। टीकाकरण के लिए आवागमन करने वालों को भी छूट दी जाएगी। इसके अलावा सभी जगह पर केवल आवश्यक सेवाएं जारी रहेगी। आवश्यकतानुसार पास जारी किया जा सकता है।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जानिए जेल से कब तक बाहर आ सकते है पूर्व सांसद धनंजय सिंह और क्या होगा उनका राजनैतिक भविष्य