13 दिन के अन्तराल पर कोरोना लील गया दो भाईयों का जीवन,पहले छोटा फिर बड़े की मौत

 

जौनपुर। जनपद के थाना जलालपुर स्थित  केशवपुर गांव में कोरोना संक्रमण से 13 दिन के अन्तराल पर दो सगे भाईयों की मौत ने जहां परिवार की कमर तोड़ कर रख दिया है वहीं पूरा इलाका स्तब्ध एवं भयजदा हो गया है। खबर है कि पहले छोटे भाई ने दम तोड़ा तो ठीक तेरहवें दिन बड़े भाई की जान चली गई। दोनों ही भाई बीमार थे। उन्हें सर्दी, खांसी, बुखार की समस्या था। एक-एक कर दो भाइयों की मौत से पूरा गांव सकते में हैं।
 यहाँ बता दे कि केशवपुर गांव निवासी विनोद सिंह (50) इंटर कॉलेज में अध्यापक थे। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में ड्यूटी करने के बाद घर लौटने पर उनकी तबीयत खराब हो गई। सर्दी-खांसी, बुखार से पीड़ित होने पर परिजनों ने मेडिकल स्टोर से दवा लेकर दी, लेकिन तबीयत में सुधार नहीं हुआ तो 18 अप्रैल को अस्पतात ले जाया गया, जहां ऑक्सीजन व्यवस्था न होने से उनकी कुछ देर बाद मौत हो गई। बड़े भाई शिवप्रकाश (52) की देख-रेख में अंतिम संस्कार हुआ। परिवार त्रयोदयाह कार्यक्रम में जुटा था। इस बीच तीन दिन पहले शिव प्रकाश की भी तबीयत खराब हो गई।
सर्दी-खांसी, बुखार कोरोना के लक्षण होने पर परिजन अस्पताल लेकर गए। जहां भर्ती कर उनका उपचार चल रहा था। आज शनिवार को छोटे भाई विनोद सिंह के तेरहवीं की तैयारी चल रही थी कि दोपहर में शिवप्रकाश के मौत की खबर पहुंच गई। यह सुनते ही परिवार बदरहवास हो गया। महज 13 दिनों के अंदर दो भाइयों की मौत से पूरा गांव स्तब्ध है। इस तरह इस घटना ने परिवार की कमर ही तोड़ कर रख दिया है। 

Comments

Popular posts from this blog

जनपद का विकास पुरुष बनने के लिए कृपाशंकर सिंह एन्ड कम्पनी की चाल हुई फुस्स, जानिए असली सच है क्या?

योगी के तबादला एक्सप्रेस की जद में नौ आईएएस और पांच पीसीएस के बदले गये कार्यक्षेत्र,जानिए किसे कहां मिली तैनाती

सगे छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर दिया पुलिस एफआईआर दर्ज कर विधिक कार्रवाई में जुटी, हत्यारा फरार