उप मुख्यमंत्री के काफिले के वाहन पर ट्रक ने मारा टक्कर, चार सुरक्षा कर्मी घायल



जनपद प्रतापगढ़ के थाना हथिगवा थाना क्षेत्र स्थित खिदिरपुर के पास लखनऊ प्रयागराज मार्ग पर आज उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के फ्लीट काफिले के एक वाहन को ट्रक ने जबरदस्त टक्कर मार दिया जिससे चार सुरक्षा कर्मी घायल हो गये है। दुर्घटना की खबर लगते ही स्थानीय पुलिस ने राहत कार्य करते हुए विधिक कार्यवाही किया है। 
खबर है कि उप मुख्यमंत्री का काफिला आज सुबह लखनऊ से प्रयागराज को जा रहा था। काफिला जैसे ही प्रतापगढ़ जनपद के थाना हथिगवा के इलाके में खिदिरपुर के पास पहुंचा 
सामने आ रही ट्रक ने काफिले के एक वाहन जिसमें सुरक्षा कर्मी थे , में जबरदस्त टक्कर मार दिया परिणाम स्वरूप चार पुलिस कर्मी घायल हो गये है। घायल सिपाहियों को स्थानीय पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। 
 बताया जा रहा है कि उप मुख्यमंत्री काफिले में शामिल नहीं थे, केवल उनकी फ्लीट की गाड़ियां जा रही थी। थाना प्रभारी ने घायल पुलिसकर्मियों को पहुंचाया अस्पताल काफिले को ट्रक द्वारा जोरदार टक्कर मारे जाने से चार पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। जिसके बाद घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे हथिगवां थाना प्रभारी ने एम्बुलेंस से घायलों को कुंडा सीएचसी पहुंचाने का काम किया। इसके बाद घटना का मुकदमा दर्ज कर ट्रक का पता लगाया जा रहा है। 

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जानिए जेल से कब तक बाहर आ सकते है पूर्व सांसद धनंजय सिंह और क्या होगा उनका राजनैतिक भविष्य