लूट काण्ड को लेकर पुलिस अधीक्षक का चला डन्डा,थाना प्रभारी हुआ लाइन हाजिर



जौनपुर। थाना सरायख्वाजा क्षेत्र स्थित नगर से सटे मुहल्ला कुत्तुपुर के पास हौसला बुलन्द बदमाशों द्वारा सरे बाजार किराना व्यवसायी के दुकान पर चढ़कर असलहे की नोक पर लूट करने की घटना को लेकर अब आज पुलिस अधीक्षक अजय साहनी ने सरायख्वाजा थाने के प्रभारी इन्सपेक्टर के के सिंह को लाइन हाजिर कर दिया है। उनके जगह पर इन्सपेक्टर देवानन्द रजक को थाने का प्रभारी बना दिया है।
यहां बता दें कि गत शुक्रवार को सायंकाल लगभग सात बजे के आसपास मुहं पर मास्क लगाये पगड़ी बांधे बदमाश एक किराना व्यवसायी की दुकान पर धावा बोल दिये और असलहे की नोक पर जम कर लूट पाट किया। यहां तक कि दुकान पर बैठे व्यक्ति की चैन गले से खींच लिए। पूरे इत्मिनान से एक लाख रुपए से अधिक की लूट कर बदमाश भाग निकले। घटना की सूचना पर पुलिस के अधिकारी सहित आसपास थानो की पुलिस घटना स्थल का निरीक्षण की, मुकदमा दर्ज कर इधर उधर दविशे दी गई सीसीटीवी फुटेज खंगाले गये लेकिन अभी तक बदमाशो का सुराग पुलिस को नहीं मिल सका है। 
पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रभारी द्वारा 18 घन्टे तक लूट काण्ड का खुलासा न करने पर कार्य के प्रति लापरवाही मानते हुए लाइन हाजिर कर दिया है। हलांकि यह घटना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती है। लूट की इस घटना से व्यापारियों में खासा दहशत व्याप्त है। अब देखना है कि पुलिस असली लुटेरो तक पहुंच पाती है। या किसी भी अपराधी व्यक्ति को बलि का बकरा बना कर अपनी पीठ थपथपा लेती है। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

ड्रेस के लिए बच्चे को पीटने वाला प्रिन्सिपल अब पहुंचा सलाखों के पीछे

14 और 15 दिसम्बर 21को जौनपुर रहेंगे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव,जानें क्या है कार्यक्रम

ओमिक्रॉन से बढ़ी दहशत,पूर्वांचल के जनपदो में भी मिलने लगे संक्रमित मरीज,प्रशासनिक तैयारी तेजम