छात्रा के साथ छेड़खानी कर अपहरण करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार गये जेल


जौनपुर। केराकत कोतवाली के टिसौरी गांव के पास बृहस्पतिवार की दोपहर स्कूल से घर जा रही छात्रा के साथ छेड़खानी करते हुए अपहरण करने की पूरी घटना का वीडियो वायरल होने के बाद शुक्रवार को हरकत में आ पुलिस ने पीड़िता के परिवार की तहरीर पर चार नामजद के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।
छात्रा पराऊगंज स्थित एक स्कूल में 10वीं कक्षा में पढ़ती है। वह बृहस्पतिवार की दोपहर दो बजे कालेज की छुट्टी के बाद वह घर लौट रही थी। आरोप है कि गांव से पहले ही सुनसान जगह पर चार की संख्या में घात लगाए खड़े युवकों ने उसे रोक लिया और उससे छेड़खानी करने लगे। विरोध करने पर आरोपियों ने उसे थप्पड़ जड़ दिए। जिसके बाद छात्रा रोने व चीखने-चिल्लाने लगी। इस पर अगल-बगल के लोग जुटने लगे। ऐसे में युवक छात्रा को जबरदस्ती बाइक पर बैठाकर भाग गए। तभी, किसी ने पूरी घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। उधर घटना की जानकारी होने के बाद छात्रा के स्वजन उसे ढूंढने लगे। दो घंटे बाद छात्रा छतरीपुर गांव के पुरवा गड़हर की मौर्य बस्ती में मिली और आपबीती बताई। पीड़िता के पिता ने कोतवाली में चार नामजद आरोपितों के विरुद्ध तहरीर दी।
पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुअसं 368/21 से धारा 354बी और 7/8 पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया तत्पश्चात दबिश देकर आज दो आरोपियों को मथुरापुर तिराहा से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। टिसौरी निवासी पवन पाल और जयहिंद पाल को गिरफ्तार कर लिया और दोनो को सलाखों के पीछे भेज दिया है। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

चाचा भतीजी में हुआ प्यार, फिर फरार, पकड़े जाने पर हुई दैहिक समीक्षा, अब शादी की तैयारी

58 हजार ग्राम प्रधानो को लेकर योगी सरकार ने लिया अब यह फैसला

जौनपुर में तैनात दुष्कर्म के आरोपी पुलिस इन्सपेक्टर की सेवा हुई समाप्त, जानें क्या है घटना क्रम