छात्रा के साथ छेड़खानी कर अपहरण करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार गये जेल


जौनपुर। केराकत कोतवाली के टिसौरी गांव के पास बृहस्पतिवार की दोपहर स्कूल से घर जा रही छात्रा के साथ छेड़खानी करते हुए अपहरण करने की पूरी घटना का वीडियो वायरल होने के बाद शुक्रवार को हरकत में आ पुलिस ने पीड़िता के परिवार की तहरीर पर चार नामजद के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।
छात्रा पराऊगंज स्थित एक स्कूल में 10वीं कक्षा में पढ़ती है। वह बृहस्पतिवार की दोपहर दो बजे कालेज की छुट्टी के बाद वह घर लौट रही थी। आरोप है कि गांव से पहले ही सुनसान जगह पर चार की संख्या में घात लगाए खड़े युवकों ने उसे रोक लिया और उससे छेड़खानी करने लगे। विरोध करने पर आरोपियों ने उसे थप्पड़ जड़ दिए। जिसके बाद छात्रा रोने व चीखने-चिल्लाने लगी। इस पर अगल-बगल के लोग जुटने लगे। ऐसे में युवक छात्रा को जबरदस्ती बाइक पर बैठाकर भाग गए। तभी, किसी ने पूरी घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। उधर घटना की जानकारी होने के बाद छात्रा के स्वजन उसे ढूंढने लगे। दो घंटे बाद छात्रा छतरीपुर गांव के पुरवा गड़हर की मौर्य बस्ती में मिली और आपबीती बताई। पीड़िता के पिता ने कोतवाली में चार नामजद आरोपितों के विरुद्ध तहरीर दी।
पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुअसं 368/21 से धारा 354बी और 7/8 पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया तत्पश्चात दबिश देकर आज दो आरोपियों को मथुरापुर तिराहा से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। टिसौरी निवासी पवन पाल और जयहिंद पाल को गिरफ्तार कर लिया और दोनो को सलाखों के पीछे भेज दिया है। 

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड