प्राइवेट विद्यालयो के प्रबंधक वाहनो को ठीक कराके फिटनेस दें, चुनाव में वाहन लगाये जा सकते है- डीएम जौनपुर


जौनपुर । जिलाधिकारी ने आज प्राइवेट विद्यालयो के प्रबंधक और प्रधानाचार्यो की बैठक कर निर्देश दिया कि सभी प्रबंधक और प्रधानाचार्य अपने विद्यालय में चलने वाले वाहनो को ठीक कराके परिवहन विभाग से फिटनेस प्राप्त कर लें। विधान सभा के चुनाव में किसी भी समय वाहन लिया जा सकता है ताकि निर्वाचन की प्रक्रिया को सम्पन्न कराने में किसी तरह की समस्या न पैदा हो सके। 
जिलाधिकारी ने यह भी निर्देशित किया कि जिनके वाहनों का फिटनेस फेल है वे अपने वाहनों को ठीक कराते हुए प्रत्येक दशा में 31 जनवरी,2022 को बी0आर0पी0 इण्टर कालेज के मैदान में फिटनेस हेतु प्रस्तुत करे। 
बैठक में उपस्थित विद्यालय के प्रबन्धकों द्वारा अवगत कराया गया कि पिछले निर्वाचन में प्रयुक्त वाहनो का किराया का भुगतान अभी तक नहीं हुआ है उक्त को संज्ञान में लेते हुए जिलाधिकारी द्वारा निर्देशित किया गया जिन भी वाहनों का किराया भुगतान नहीं हुआ है वे वाहन से सम्बन्धित लागबुक के साथ कैंसिल चेक की फोटो कापी निर्वाचन कार्यालय में जमा कर दें ताकि भुगतान कराया जा सके।  
बैठक में अपर जिलाधिकारी भू-राजस्व रजनीश राय, ए0आर0टी0ओ0 एस0पी0 सिंह, सम्भागीय निरीक्षक (प्राविधिक) अशोक कुमार श्रीवास्तव एवं जनपद के समस्त स्कूलों के प्रबन्धक /प्रधानाचार्य उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड