अधेड़ का काल जानें कैसे बना लंगूर, ट्रक ने कुचल कर उतारा मौत के घाट


जौनपुर। जनपद मुख्यालय से लगभग 30 किमी दूर जौनपुर प्रयागराज मार्ग पर थाना मछलीशहर के पास लंगूर के हमले से बचने के लिए भागते हुए एक अधेड़ को ट्रक ने रौद कर मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गया हलांकि मछलीशहर पुलिस की सूचना पर मुंगरा बादशाहपुर की पुलिस ने ट्रक और चालक को गिरफ्तार करते हुए विधिक कार्रवाई कर दिया है। 
मिली खबर के अनुसार मछलीशहर के जौनपुर-प्रयागराज मार्ग पर थाने के पास आज मंगलवार की सुबह एक बुजुर्ग के लिए लंगूर काल बनकर आया। उसकी गुर्राहट से डर कर वह भागते हुए सड़क के बीच में आ गए। इसी दौरान तेज गति से चल रही ट्रक उन्हें कुचलती हुई निकल गयी। मौके पर ही उनकी मौत हो गई।
सभाजीत तिवारी पुत्र स्वर्गीय मखोधर तिवारी उम्र 65 वर्ष निवासी ग्राम रामचौकी थाना मुंगरा बादशाहपुर रोज की तरह सुबह अपनी पान की दुकान खोल रहे थे। उसी समय एक लंगूर पास के पीपल के पेड़ से सभाजीत के ऊपर  कूद गया। वे उससे बचने के लिए सड़क की ओर भागे। इसी बीच वह जौनपुर से इलाहाबाद जा रही ट्रक के आगे आकर गिर पड़े। जब तक ट्रक चालक कुछ समझ पाता, उन्हें रौंदता हुआ निकल गया। मौके पर ही उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना पाते ही पहुंची ने तत्काल दुर्घटना कर भाग रही ट्रक की सूचना मुंगरा बादशाहपुर पुलिस को दिया, सूचना पर थानाध्यक्ष मुंगरा बादशाहपुर सदानंद राय ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया और चालक के खिलाफ विधिक कार्रवाई किया है। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भीषण सड़क दुर्घटना में दस लोगो की मौत दो दर्जन गम्भीर रूप से घायल, उपचार जारी

यूपी में जौनपुर के माधोपट्टी के बाद संभल औरंगपुर जानें कैसे बना आइएएस आइपीएस की फैक्ट्री

सरकार ने प्रदेश के इन 12 आईपीएस अधिकारियों का किया तबादला