दबंगो ने अपना दल एस महिला मंच की जिलाध्यक्ष के चालक को आखिर क्यों पीटा पुलिस कर रही है जांच


जौनपुर । विधान सभा चुनाव में मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के महमदपुर गांव में मनबढों ने अपना दल एस महिला मंच की जिलाध्यक्ष संयोगिता चौहान के ड्राइवर की पिटाई कर स्कॉर्पियो के साथ उसे जलाने का प्रयास किया। विरोध के बाद मनबढ़ों ने ड्राइवर को छोड़ा।
इसके बाद जिलाध्यक्ष ने मड़ियाहूं कोतवाली में तहरीर दी है। संयोगिता चौहान का ड्राइवर करन सिंह शिल्पकार स्कॉर्पियो से उनको लेने के लिए बारीगांव जा रहा था। वह जैसे ही महमदपुर स्थित यादव बस्ती के पास पहुंचा, अन्य पार्टी का प्रचार कर रहे यादव बस्ती के युवकों ने उसे रोक लिया।
इसके बाद युवकों ने करन सिंह शिल्पकार पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए राड से पिटाई कर दी। इससे वह बेहोश हो गया। इसके बाद युवकों ने उसे स्कॉर्पियो गाड़ी में रस्सी से बांध दिया और पेट्रोल लाकर स्कार्पियो सहित उसे जलाने का प्रयास करने लगे।
सूचना पाकर संयोगिता चौहान, राष्ट्रीय सचिव अर्चना पटेल, प्रदेश अध्यक्ष महिला मंच अलका पटेल, प्रदेश सचिव शीलम कन्नौजिया व मीना चौधरी के साथ पहुंची। विरोध करने के बाद दबंगों ने ड्राइवर को छोड़ दिया। कोतवाल अशेषनाथ सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। घटना की जांच की जा रही है।

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया